सुल्तानपुर : भाजपा गद्दी छोड़ो नारे के साथ सड़क पर उतरा कांग्रेसियों का हुजूम

ख़बर सुल्तानपुर से है जहां आज अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर भाजपा गद्दी छोड़ो कार्यक्रम का आयोजन जिला मुख्यालय व लंभुआ तहसील मुख्यालय पर प्रदेश महासचिव विवेकानंद पाठक व प्रदेश सचिव मोहम्मद अनीश खान की मौजूदगी में जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

ख़बर सुल्तानपुर से है जहां आज अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर भाजपा गद्दी छोड़ो कार्यक्रम का आयोजन जिला मुख्यालय व लंभुआ तहसील मुख्यालय पर प्रदेश महासचिव विवेकानंद पाठक व प्रदेश सचिव मोहम्मद अनीश खान की मौजूदगी में जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। जिला कांग्रेस कमेटी से बैलगाड़ी पर मोटरसाइकिल रखकर कांग्रेसियों ने मार्च निकाला । महिला जिला अध्यक्ष उर्मिला उपाध्याय के साथ दर्जनों महिलाओं ने अपने सर पर गैस सिलेंडर रखकर प्रदर्शन को मजबूती दी महंगाई भ्रष्टाचार व सरकार की विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ नारे लगाते हुए कांग्रेसी शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंचे । यहां प्रदेश महासचिव श्री पाठक ने कहा आज ऐतिहासिक दिन है आज के दिन कांग्रेस के नेतृत्व में अंग्रेजो के खिलाफ आर पार की निर्णायक लड़ाई की शुरुआत हुई थी । वर्तमान प्रदेश सरकार अपने किए गए सभी वादों पर फेल है । प्रदेश की जनता बढ़ती महंगाई ,पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि , शिक्षा के व्यवसायीकरण, बढ़ती फीस के दबाव में कराह रही है । कृषि बिल के काले कानून देश के अन्नदाता पर जबरन थोपे जा रहे हैं । कांग्रेस पार्टी प्रदेश की अनाचारी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर मैदान में है ।

बताते चलें कि प्रदेश सचिव जिला प्रभारी मो अनीश खान ने कहा कांग्रेस पार्टी जनता के दुख दर्द के साथ खड़ी है । कोरोना काल में प्रदेश सरकार की लापरवाही व अव्यवस्था के चलते हजारों लोग काल के गाल में समा गए । सरकार झूठे आंकड़े पेश कर जनता को गुमराह करती रही । तेल , गैस व रोजमर्रा की वस्तुओं के मूल्य बढ़ने से जनता को दोहरी मार पड़ रही है । जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा वर्तमान भाजपा सरकार सभी मुद्दों पर फेल है । बेतहाशा महंगाई से जनता की कमर टूट रही है । करोड़ों की संख्या में उत्तर प्रदेश के युवा बेरोजगार बैठे हैं । हमारा किसान कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है डीजल मूल्यों में वृद्धि कर किसान की खेती की लागत बढ़ाने का काम सरकार कर रही है । भाजपा की केंद्र सरकार तीन काले कानूनों से किसान को आत्महत्या करने के रास्ते पर ले जा रही है । तीनों काले कानून केंद्र की भाजपा सरकार के उद्योग पतियों को मजबूत करने के लिए लाए गए हैं जिसके विरोध में पूरे देश का किसान सड़क पर बीते साल से बैठा है । कांग्रेस पार्टी किसानों की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है। सुपर मार्केट स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सैकड़ो कांग्रेसियों का हुजूम शहर अध्यक्ष नौशाद खान की अगुवाई में शहर के लाल डिग्गी चौराहा,नॉर्मल चौराहा, राहुल चौराहा , बाधमंडी चौराहा , शाहगंज चौराहा , कलेक्ट्रेट , दीवानी तिराहा , डीएम आवास चौराहा , बस अड्डा , तहसील अस्पताल तिराहा , गल्ला मंडी , डाकखाना चौराहा से होते हुए जिला कांग्रेस कार्यालय पर संपन्न हुआ । कार्यक्रम में युवक कांग्रेस , राष्ट्रीय छात्र संगठन व महिलाओ की भारी भीड़ दिखाई दी। कार्यक्रम में मकसूद आलम,लाल पदमाकर सिंह, प्रदेश सचिव राहुल त्रिपाठी,हाजी जमा खान,तेज बहादुर पाठक, योगेश पांडेय, देवेंद्र तिवारी, देवव्रत यादव नंदलाल मोर्य,प्रेम प्रकाश अग्रहरि, अब्दुल लतीफ, रंजीत वर्मा,फैजान अंसारी, मो. इमरान फिरोज आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Report-Santosh Pandey

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button