खुदकुशी! पब्जी खेलने से पिता ने मना किया तो किशोर ने लगा ली फांसी

कौशांबी ज़िले में एक किशोर ने पब्जी खेलने से मना करने पर फांसी लगाकर जान दे दिया। कमरे का दरवाजा तोड़कर उसका शव बाहर निकाला गया।

कौशांबी ज़िले में एक किशोर ने पब्जी खेलने से मना करने पर फांसी लगाकर जान दे दिया। कमरे का दरवाजा तोड़कर उसका शव बाहर निकाला गया। घटना के बाद से पीड़ित परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें – स्किन का रूखापन और कमजोर इम्यून सिस्टम नहीं हैं किस आम बीमारी के लक्षण

कोखराज़ थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका निवासी रामजी केसरवानी ने अपने घर पर ही मोबाइल की दुकान खोल रखी है। उसका 16 वर्षीय बेटा रोहित 11 वीं का छात्र था। रोहित ने टिकटॉक पर अपने कई वीडियो अपलोड किए थे। टिकटॉक बंद होने के बाद इधर बीच उसे पब्जी गेम खेलने की लत लग गई थी। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे रोहित मोबाइल पर गेम खेल रहा था।

यह देख पिता ने उसे मना कर दिया। साथ ही डांटकर मोबाइल भी छीन लिया। इसी से नाराज होकर रोहित दूसरी मंजिल पर बने कमरे में गया। पंखे के हुक में फांसी लगाकर जान दे दी।

शाम को परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो रोहित को फंदे पर लटकता देख उनकी चीख निकल पड़ी। शोर-शराबा सुन मौके पर नागरिकों की भीड़ जमा हो गई। परिवारीजनों ने पड़ोसियों की मदद लेकर कमरे का दरवाजा तोड़कर किसी तरह रोहित को फंदे से उतारा। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button