मथुरा : साधुओं की मौत से हड़कंप, ये है पूरा मामला

गोवर्धन कस्वा के गिरिराज बाग के पीछे जंगल मे बने आश्रम में तीन साधुओं के जहर खुरानी का मामला प्रकाश में आया है। जहां दो साधुओ की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक साधु को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

गोवर्धन क़स्बा के गिरिराज बाग के पीछे जंगल मे बने आश्रम में तीन साधुओं के जहर खुरानी का मामला प्रकाश में आया है। जहां दो साधुओ की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक साधु को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

आश्रम में दो साधुओ की मौत की सूचना मिली

गोवर्धन के गिरिराज बगीचा के पीछे एक आश्रम में तीन साधु विगत एक साल से भजन साधना कर रहे थे शनिवार सुबह करीब दस बजे आश्रम में दो साधुओ की मौत की सूचना मिली ।

ये भी पढ़ें – बड़ी खबर: कॉमेडियन भारती के घर से मिला ड्रग्स और गांजा

रामबाबू दास को गंभीर अवस्था  में जिला अस्पताल रेफर कर दिया

जिससे गोवर्धन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दो मृतक साधु गोपाल दास व श्याम सुंदर दास के शब को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं रामबाबू दास को गंभीर अवस्था  में जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें – एक ऐसे श्रापित होटल का अजब गजब रहस्य, जिसमें हैं 105 कमरे पर आज तक ठहरा कोई नहीं

जहां उनकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है। मृतक साधु गोपाल दास के भाई टीकम ने बताया कि साधुओ की जहर देकर हत्या की गई है। आश्रम में जहरीली दवाइयों की बदबू आ रही है। इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस चाय में कुछ विषेला पदार्थ की बात कह रही है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button