आजमगढ़ : साफ मौसम होने पर एक बार फिर मुख्यमंत्री के आगमन की अटकलें तेज, दो दिवसीय हो सकता है दौरा

कार्यक्रम को लेकर बनाए जा रहे हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों और कार्यदाई संस्था को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

आजमगढ़ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिछले हफ्ते आजमगढ़ में दौरा प्रस्तावित था लेकिन जिले में हुई मूसलाधार बारिश के कारण से मुख्यमंत्री का आगमन टल गया था। अब जबकि मौसम साफ हो चुका है तो एक बार फिर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। आज जिलाधिकारी राजेश कुमार और पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने जिले के सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर बनाए जा रहे हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों और कार्यदाई संस्था को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री जी का कार्यक्रम प्रस्तावित है हालांकि अभी तारीख निश्चित नहीं हुई है लेकिन कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। सगड़ी क्षेत्र स्थित जूनियर हाई स्कूल के मैदान में बनाए जा रहे हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की उन विधानसभा सीटों का लगातार दौरा कर रहे हैं जिन सीटों पर 2017 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत हासिल नहीं हो सकी थी। इसी क्रम में सीएम को आजमगढ़ की 9 विधानसभाओं में दौरा करना है।

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का आजमगढ़ दौरा दो दिवसीय हो सकता है पहले चरण में मेहनगर और सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री कार्यक्रम कर सकते हैं। इस दौरान विधानसभा क्षेत्र की कई विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास मुख्यमंत्री द्वारा किया जाना प्रस्तावित है।

राजेश कुमार (जिलाधिकारी आजमगढ़)

 

रिपोर्टर : अमन गुप्ता

Back to top button