सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की प्रेस वार्ता शाम 5 बजे, हो सकता है ये बड़ा ऐलान

लखनऊ : राजनीति के लिहाज से आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है. बीजेपी से विधायक और श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में खलबली मचा दी है।  आपको बता दें कि इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की है।

इस मुलाकात से यह सिद्ध होता है कि स्वामी प्रसाद मौर्य इस विधानसभा चुनाव में सपा की साइकिल चलाएंगे।  हालाकिं स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि एक दो दिन में वे अपने सारे पत्ते खोलेंगे।  ऐसा कहा जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी के एक दर्जन विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि उनका बेटा रायबरेली की ऊंचाहार सीट से चुनाव लड़ेगा।

इस घटना क्रम के कुछ देर बाद की समाजवादी पार्टी की तरफ से ये सन्देश जारी किया गया कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज शाम पांच बजे मीडिया को सम्बोधित करेंगे।  ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नेता जी आज अपने भाई शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाज पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय करवा दें और शिवपाल यादव को पार्टी में सम्मान पूर्वक एक पद पर आसीन करे दें।

मौजूदा हालात ये हैं कि शिवपाल सिंह यादव से मिलने राम गोपाल यादव उनके आवास पहुंचे हैं और दोनों के बीच मीटिंग चल रही है।  कुछ ही देर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के घर पहुँचने वाले हैं।

अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही पता चलेगा की क्या कुछ होने वाला है आज मगर यह तो तय कि जिस तरह से मुलायम सिंह यादव शिवपाल सिंह यादव , राम गोपाल यादव , अखिलेश यादव एक लंबे वक्त के बाद एक ही मंच पर मौजूद होंगे वहां से समाजवादी पार्टी के लिए कुछ बहुत ही अच्छी खबर निकलकर सामनेआए वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button