फ़िरोज़ाबाद: जनसमस्या को लेकर सड़क पर धरने पर बैठे सपा एमएलसी

शिकोहाबाद नगर में जनसमस्या को लेकर सपा एमएलसी सड़क पर बैठे धरने पर,अधिकारियों से कहा - जब तक नाला निर्माण नहीं होगा , तब तक जारी रहेगा धरना ।

फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर में एटा चौराहा लेकर प्रतापपुर चौराहे की तरफ जाने वाली सर्विस रोड कई महीनों से बदहाल स्थिति में चल रही है। आज शुक्रवार को एनएचआई के अधिकारियों द्वारा सर्विस रोड के डामरीकरण के लिए कार्य शुरू किया गया था।
जब इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य डॉ दिलीप यादव को हुई, तो उन्होंने वहां पहुंचकर अधिकारियों से बात कर सबसे पहले नाला निर्माण कराने की बात कही।

जिस पर एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा नाला निर्माण उनके द्वारा न कराए जाने की बात कहते हुए केवल सर्विस रोड का निर्माण व डामरीकरण ही करने की बात कही। जिसके बाद एनएचआई के सीनियर इंजीनियर संजय काले तथा एमएलसी के मध्य काफी देर तक हाक टाक होती रही । साथ ही दिलीप यादव ने उनको नाले में उतारने तक की धमकी दे डाली। साथ ही कार्य को रुकवा दिया ।

एमएलसी का कहना था कि सबसे पहले नाले का निर्माण कराया जाए, क्योंकि जब तक नाले का निर्माण नहीं होगा तब तक सड़क बनने का कोई फायदा नहीं। क्योंकि नाला नीचा होने से जलभराव की स्थिति फिर से पैदा हो जाएगी। वहीं विधान परिषद सदस्य दिलीप यादव अन्य सपा कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठ गए एवं उनके साथ में आसपास के मोहल्लों की महिलाएं व अन्य लोग भी आकर धरने में शामिल हो गए।

वहीं एनएचआई के सीनियर इंजीनियर संजय काले का कहना था कि नाले का निर्माण नगरपालिका के अधीन आता है जिसे वह नहीं करवाएंगे। इस सर्विस रोड के नाले का निर्माण नगर पालिका को कराना चाहिए।

बाइट – डॉ दिलीप यादव ( सपा एमएलसी )

बाइट – संजय काले ( एनएचएआई के इंजीनियर )

रिपोर्ट बृजेश राठौर फ़िरोज़ाबाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button