…..तो नीतीश कुमार की वजह से दूल्हा नहीं बन पा रहे ‘तेजस्‍वी यादव’

बिहार के योग्य कुवारों में से एक तेजस्‍वी यादव को 2016 में शादी के लिए  42 हजार प्रपोजल मिले थे। पर 2021 लग चुका है अब तक तेजस्वी यादव ने सात फेरे नहीं लिए हैं।

बिहार के योग्य कुवारों में से एक तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) को 2016 में शादी के लिए  42 हजार प्रपोजल मिले थे। पर 2021 लग चुका है अब तक तेजस्वी यादव ने सात फेरे नहीं लिए हैं। इस सवालों को बीच में रोकते हुए उनकी माँ राबड़ी देवी ने  कर देने वाली शर्त रख दी है। 

दरअसल, बिहार में शादी के लिए सबसे योग्‍य कुंवारों में से एक माने जाने वाले तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) की शादी में सीएम नीतीश कुमार और एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान की वजह से नहीं हो पा रही है।

ये भी पढ़ें -बदायूं गैंगरेपः मुख्य आरोपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- मृतका से थे संबंध, यूं हुई मौत 

ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद उनकी माँ राबड़ी देवी ने बताया है। हुआ ये कि  जब पत्रकारों ने उनकी मां राबड़ी देवी ने तेजस्वी की शादी के बारे में पूछे जाने वाले सवालों पर दो टूक जवाब देते हुए हैरान देने वाली बात कह दी है। 

ये भी पढ़ें – शॉपिंग कराने के बहाने बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को बुलाया और आठ दोस्तों के साथ मिल कर …..

राबड़ी देवी ने कहा कि पहले बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान की शादी होगी उसके बाद तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav)  शादी करेंगे।

शादी के सवालों पर भड़की राबड़ी देवी

आपको बता दें कि राबड़ी देवी बिहार विधानसभा की एक समिति की बैठक में गुरुवार को शामिल होने पहुंची थी। उन्होंने तेजस्‍वी यादव की शादी के बारे में पूछे गए एक सवाल पर प्रतिक्रिया में कहा कि आप बार-बार यह सवाल पूछते हैं। अभी ऐसी कोई तैयारी नहीं है।

नीतीश कुमार के बेटे और चिराग पासवान करें पहले शादी

जो बड़े हैं, पहले उन्हें सोचना चाहिए। तेजस्वी यादव   (Tejaswi Yadav)  की अभी उम्र ही क्या है। नीतीश जी के बेटे की शादी तय हो गई क्‍या? चिराग पासवान की शादी तय हो गई क्‍या? पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें तब मैं भी अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी।

ये भी पढ़ें – OMG: बेटे के लिए सजी थी दुल्हन और मंडप….. पिता बन बैठा ‘दूल्हा’

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav)  अभी अविवाहित हैं और उनकी शादी की चर्चा होती रहती है। महागठबंधन की सरकार में उपमुख्‍यमंत्री रहते उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी। तब राबड़ी देवी ने कहा था कि बेटे की शादी के लिए उन्‍हें संस्‍कारी, सुंदर और सुशील बहू चाहिए।

तेजस्वी यादव को मिले थे 42 हजार प्रपोजल

शादी के लिए मिले 42 हजार प्रपोजल 2016 में तेजस्‍वी राजनीति में अपनी अलग जगह बना चुके थे। नीतीश सरकार में बतौर उप मुख्‍यमंत्री पद के साथ उनके पास सड़क निर्माण विभाग भी था।

ऐसे मिले शादी के प्रस्ताव दरअसल 2016 में ही अक्‍टूबर के महीने में तेजस्वी ने सड़क निर्माण संबंधी शिकायतों के लिए जनता से सीधा संवाद करना चाहा। इसके लिए उन्‍होंने अपना एक व्‍हाट्सअप नंबर जनता को दिया। लेकिन इस नंबर पर शिकायतों से ज्यादा तेजस्वी को लड़कियों ने शादी के प्रस्ताव भेज डाले। राजद के नेताओं की मानें तो इस दौरान उन्हें 42 हजार से ज्‍यादा शादी के प्रस्‍ताव मिले थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button