‘देवर भाभी को हो गया था प्यार’ और फिर एक दिन दोनों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि दहल जाएगा दिल …

फतेहपुर जिले में गाजीपुर थाना क्षेत्र के लमहेटा गांव में एक ही फंदे में देवर और भाभी के शव लटकते मिले। मंगलवार सुबह परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों के शव साड़ी से बने फंदे से लटक रहे थे।

यूपी के फतेहपुर जिले में गाजीपुर थाना क्षेत्र के लमहेटा गांव में एक ही फंदे में देवर और भाभी (Sister-in-law) के शव लटकते मिले। मंगलवार सुबह परिजनों ने कमरे का दरवाजा खोला तो दोनों के शव साड़ी से बने फंदे से लटक रहे थे।

पुलिस के अनुसार देवर और भाभी में प्रेम प्रसंग था, देवर की शादी तय हो जाने से दोनों अवसाद में थे। दोनों के रिश्ते किसी से छिपे नहीं थे। शादी तय होने के बाद रिश्तों में दरार आना तय था। शायद इसी वजह से मंगेतर को भी सबकुछ बताने के लिए राममिलन उसके गांव गया था।

बेटी रात को ऐसा कदम उठा लेगी

सुनीता ने भी मोबाइल पर मां से शाम को बातचीत की थी। उसकी बातचीत से मायके पक्ष को जरा भी एहसास नहीं हुआ था कि बेटी रात को ऐसा कदम उठा लेगी। गाजीपुर थाने के ब्राम्हणतारा गांव के भाभी संग जान गवांने वाला राममिलन निमंत्रण में सोमवार शाम असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव गया था।

ये भी पढ़ें – बॉलीवुड की वो मशहूर हस्तियां जिन्होंने ‘दादी’ बनने की उम्र में रचाई शादी

वह पिता शिवबरन को निमंत्रण में छोड़ने के बाद मंगेतर से मिलने उसके घर गया था। शिवबरन ने बताया कि बेटा निमंत्रण से यह बताकर गया था वह होने वाली ससुराल जा रहा है। करीब एक घंटे बाद लौटा था और वह लोग घर चले आए थे।

दुनियां छोड़ने का फैसला लिया

घर में सुनीता के कमरे में राममिलन सोने चला था। कमरे के बाहर शिवबरन सोए थे। पुलिस ने कयास लगाया है कि दोनों भोर पहर फांसी लटके होंगे। दोनों रिश्ते को लेकर सोचते रहे होंगे। सुबह होने पहले दोनों ने दुनियां छोड़ने का फैसला लिया होगा।

सुनीता के मायके पक्ष से परिजन पहुंचे। सुनीता के पिता मुंबई में रहते हैं। सुनीता की मां ने बताया कि पति को बेटी की मौत की खबर दी है। वह मुंबई से लौट रहे है। बेटी से सोमवार शाम बातचीत हुई थी। उस समय मोबाइल पर बेटी हंसकर बातचीत कर रही थी। सुनीता की शादी हरिओम ाके साथ प्रेम विवाह हुआ था। राममिलन की स्वास्थ्य विभाग में नौकरी भी लगी थी। उसकी कुछ दिन बाद ज्वाइनिंग होनी थी। सबकुछ परिवार का बर्बाद हो गया।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button