जब भरे मंडप में दुल्हन ने अपने Ex बॉयफ्रेंड को देख दूल्हे से कर दी ये डिमांड, हैरान रह गए लोग

शादी का मंडप ज्यादा सजा हुआ था, चारो तरफ शादी का जश्न था...मंडप पर दूल्हा और दुल्हन दोनों ही मंडप पर पहुंच चुके थे

हिन्दू रीतिरिवाजों की माने तो शादी सात जन्मों का बंधन है। ऐसी मान्यता है कि एक बार शादी के बंधन में बंधने के बाद ये रिश्ता सात जन्मों के लिए हो जाता है। शादी में अब तक अपने कई अजीबो-गरीब मामले देखे और सुने होंगे पर आज हम इस मामलें के बारे में बताने जा रहे है जिसे जान कर आप हैरान रह जायेंगे कि आखिर कोई ऐसा कैसा कर सकता है। तो चलिए आपका ज्यादा समय न लेते हुए आपको बताते है आखिर ये मामला है क्या?

प्रेमी यानि एक्स बॉयफ्रेंड शादी में आ धमका….

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो 5.5 मिलियन लोगों का दिल जीत चूका है। शादी का मंडप ज्यादा सजा हुआ था, चारो तरफ शादी का जश्न था…मंडप पर दूल्हा और दुल्हन दोनों ही मंडप पर पहुंच चुके थे इतने में दुल्हन का पूर्व प्रेमी यानि x बॉयफ्रेंड शादी में आ धमका। जिसे देखते ही दुल्हन के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी। इसके बाद  दुल्हन ने जो अपने होने वाले पति यानि दूल्हे से कहा शादी में मौजूद सभी देख दंग रह गए।

शादी एक ऐसा बंधन है जहां दो लोग एक दूसरे के साथ हमेशा के लिए बंध जाते हैं। ऐसा बंधन जहां दो लोग पुराने रिश्तों को छोड़कर नए रिश्ते में बंध जाते हैं। लेकिन शादी के मंडप में अगर दुल्हन अपने पुराने प्रेमी को गले लगाना चाहे तो दूल्हा क्या करेगा। जी हां एक हैरान कर देने वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी के मंडप में ही दुल्हन दूल्हे से एक अजीबोगरीब इजाजत मांगती दिख रही है। दूल्हे ने इजाजत तो दी लेकिन उसकी मुस्कुराहट देखकर यूजर कह रहे हैं कि इसमें बहुत दर्द छिपा है।

ये भी पढ़ें – खेत से निकली ऐसी चीज कि देखने वालों के उड़ गए होश !

इस वीडियो को 5.5 मिलियन बार देखा जा चुका है।  वीडियो मलयेशिया का बताया जा रहा है जहां शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन हैं। यहां मेहमान आकर दुल्हन और दूल्हे से मिल रहे हैं। तभी दुल्हन का एक्स प्रेमी आता है और उसे देखकर दुल्हन खुश हो जाती है।

एक्स प्रेमी दुल्हन को हैंड शेक करके शादी की बधाई देना चाहता है लेकिन दुल्हन के मन में कुछ और ही चल रहा है। तभी वो दूल्हे से पूछती है कि क्या वो बस आखिरी बार अपने एक्स को गले लगा ले। अब दूल्हा बुझे मन से इजाजत देता है लेकिन उसके चेहरे पर मुस्कुराहट है। एक तरफ दूल्हा खड़ा है और दूसरी तरफ दुल्हन अपने एक्स के गले लगती है।

ये भी पढ़ें – इस दरोगा ने जो किया उसे सुनने के बाद आपका पुलिस पर से उठ जाएगा भरोसा !

जब दुल्तहन एक्स प्रेमी के गले मिलती है तो दूल्हा नजरें नीची कर लेता है लेकिन उसकी स्माइल देखने लायक है। इसके बाद दुल्हन का एक्स दूल्हे से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन दूल्हा हाथ मिलाने की बजाय उसे गले लगा लेता है। हालांकि दूल्हे की दिलेरी की लोग तारीफ कर रहे हैं लेकिन यूजर उसे बेचारा बता रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button