बरेली : शिवांगी सिंह 1 दिन की एसडीएम बहेड़ी बनी, तहसील स्थित कार्यालयों का किया निरीक्षण

यूपी के जिला बरेली की तहसील बहरी में मिशन शक्ति के तहत टीचर्स कॉलोनी निवासी शिवानी सिंह पुत्री फतेह सिंह ने एक दिन का एसडीएम बहेड़ी का चार्ज संभाला और बहेड़ी के एसडीएम श्री राजेश चंद्र जी के साथ बैठकर फरियादियों की समस्याओं को सुना

यूपी के जिला बरेली की तहसील बहरी में मिशन शक्ति के तहत टीचर्स कॉलोनी निवासी शिवानी सिंह पुत्री फतेह सिंह ने एक दिन का एसडीएम बहेड़ी का चार्ज संभाला और बहेड़ी के एसडीएम  राजेश चंद्र जी के साथ बैठकर फरियादियों की समस्याओं को सुना तथा एसडीएम से चर्चा के बाद संबंधित विभाग अध्यक्षों से उसके निस्तारण की आदेश दिया कुल 10 फरियादी समस्याएं लेकर उनके सामने आए, किसी के खेत की नपाई का, किसी की नाली खरंजा की नपाई, तथा किसी का बारिशआना की समस्या और कोई अपने बंदूक लाइसेंस रिनुअल के लिए आया एक फरियादी धान तुलाई की समस्या भी लेकर आया था।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में हुई हिंसा के बाद किसान आंदोलन के भविष्य पर उठ रहे हैं सवाल, अब एक और संगठन ने समाप्त किया धरना

समस्याओं को सुनने के बाद शिवांगी सिंह ने तहसील स्थित कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के उपरांत एसडीएम बहेड़ी राजेश चंद्र जी ने शिवांगी सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की। शिवांगी सिंह से मिलने वालों में बार कौंसिल अध्यक्ष रामेंद्र सिंह राठी राहुल गुप्ता विकास गुप्ता हेमंत सिंह के साथ कई लोगों ने गुलदस्ता और स्मृति चिन्ह देकर उनकी हौसला अफजाई की और निरंतर प्रगति के पथ पर बढ़ती रहे ऐसी कामना की। शिवांगी सिंह ने प्राइमरी पढ़ाई मिशन एकेडमी से पूरी की थी और पिछले वर्ष इंटर की परीक्षा बरेली स्थित नवोदय विद्यालय में तहसील टॉपर रही और पिता फतेह सिंह का मान बढ़ाया आगे चलकर उनकी इच्छा आईपीएस अधिकारी बनने की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button