बड़ी खबर: शहला रशीद पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप, सुनकर उड़ जाएंगे होश

जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस की नेता और पूर्व जेएनयू छात्र नेता शहला रशीद(Shehla Rashid) पर उनके पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस की नेता और पूर्व जेएनयू छात्र नेता शहला रशीद(Shehla Rashid) पर उनके पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, उनकी बेटी शहला रशीद(Shehla Rashid) विदेशी फंडिंग के जरिए देशविरोधी गतिविधियों में शामिल है. पिता रशीद शोरा ने ये भी आरोप लगाया है कि, उनकी बेटी उन्हें जान से मारना चाहती है इसलिए वो भागकर पुलिस के पास आए हैं. उन्होंने कहा कि, मामले की जांच के लिए डीजीपी को पत्र लिखा है.

खातों की जांच हुई तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी

बता दें कि, बीते सोमवार की शाम को रशीद शोरा ने मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. अब्दुल रशीद ने कहा कि शेहला(Shehla Rashid) के खातों की जांच होनी चाहिए. अगर वह NGO चला रही है और कुछ काम नहीं करती, तो उसके पास पैसा कहां से आया? उन्होंने आगे कहा कि उसके खातों की जांच हुई, तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

यूएस में बैठे कुछ अलगाववादी लोग फंडिंग करते हैं

शहला(Shehla Rashid) के पिता ने कहा कि, कश्मीर में बैठे कुछ लोग जो अलगाववादी बाते करते हैं लोगों ने शहला को जेएनयू में बोलने का मौका क्यों दिया. उन्होंने कहा कि, शहला रशीद लेफ्ट पार्टी की तरफ से मेरठ में चुनाव लड़ने वाली थी. आखिर उसके पास फंडिंग कहां से आ रही है इसकी जांच होनी चाहिए क्योंकि यूएस में बैठे कुछ अलगाववादी लोग शहला की एनजीओ को फंडिंग करते हैं जिससे देशविरोधी गतिविधियां कराई जा सकें.

ये भी पढ़ें – बॉलीवुड की वो मशहूर हस्तियां जिन्होंने ‘दादी’ बनने की उम्र में रचाई शादी

इन सब मामलों में शहला रशीद ने एक ट्वीट करते हुए अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, उनके पिता उनकी मां को मारते-पीटते थे जिसकी शिकायत भी वो पुलिस से कर चुकी हैं. वहीं उनके पिता ने ये भी कहा कि, उन्हं जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद वो कश्मीर से भागकर जम्मू पुलिस के पास आए हैं.

शेहला रशीद जेएनयू की पूर्व छात्रा हैं. 2015-16 में यूनिवर्सिटी के छात्र संघ की उपाध्यक्ष बनी थीं. इसी साल मार्च में शाह फैसल की पार्टी जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट से जुड़ गई थीं और तभी से राजनीति शुरू की थी. पिता रशीद शोरा के बयान के बाद से शहला रशीद पर तमाम आरोप लगाए जाने लगे हैं. लोगों का कहना है कि, शहला रशीद के एनजीओ की जांच हो जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button