अमेरिका की चर्चित मॉडल ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर माथा पकड़ लेंगे आप

बॉलीवु़ड अभिनेत्री सना खान ने कुछ दिन पहले चमक-दमक की दुनिया को अलविदा कहते हुए एल मोलवी से शादी कर ली और मजहब के राह पर चलने का फैसला कर लिया है.

बॉलीवु़ड अभिनेत्री सना खान ने कुछ दिन पहले चमक-दमक की दुनिया को अलविदा कहते हुए एल मोलवी से शादी कर ली और मजहब के राह पर चलने का फैसला कर लिया है. अब सना खान के रास्ते पर एक और मॉडल ने चलने का फैसला किया है. ये मॉडल अमेरिका की है और फैशन इंडस्ट्री में जबरदस्त जलवा है. लेकिन इसके बावजूद उसने मजहब के लिए फैशन इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है.

मैंने गलती की थी और अब कभी नहीं करूंगी

दरअसल, अमेरिका की चर्चित मॉडल हलीमा एदेन ने कहा हां, “मैंने आखिरकार महसूस किया कि मैंने कहां अपने हिजाब के सफर में गलती की थी.” धार्मिक विश्वास के खिलाफ मॉडलिंग पेशा को अपनाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं जोखिम से ज्यादा अवसर के बारे में ध्यान देने पर खुद को जिम्मेदार मानती हूं. पीछे मुड़कर देखती हूं तो पाती हूं कि मैंने गलती की थी और अब कभी नहीं करूंगी. गलती सीखने के अनुभव का हिस्सा थी. मेरे आगे गलतियों पर टोकने वाला कोई नहीं था.”

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद

नामी-गिरामी फैशन पत्रिकाओं के कवर पेज पर जगह बना चुकी हैं

23 वर्षीय मॉडल दुनिया की नामी-गिरामी फैशन पत्रिकाओं के कवर पेज पर जगह बना चुकी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने कहा, “एक ‘हिजाबी’ होना वास्तव में बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव भरा सफर है.” इंस्टाग्राम पर लिखते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से फैली महामारी ने उन्हें ठहर कर सोचने का मौका दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button