शामली: पुलिस कस्टडी में आरोपी का काटा अपना गला, महकमे में मचा हड़कंप

शामली जनपद की आदर्श मंडी थाना पुलिस की कस्टडी में बुधवार को एक आरोपी ने तेज धारदार हथियार से गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की।

शामली (Shamli) जनपद की आदर्श मंडी थाना पुलिस की कस्टडी में बुधवार को एक आरोपी ने तेज धारदार हथियार से गला काटकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस (Police) ने आनन-फानन में आरोपी को सिटी के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां हालात गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। आरोपी को पुलिस ने धारा 151 में एसडीएम कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसको 14 दिन की सजा सुनाई गई थी।

जनपद में एक बार फिर पुलिस (Police) वालों की लापरवाही सामने आई है, जहां पर आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सिटी के रेलपार निवासी धर्मेंद्र पुत्र जयपाल का पुलिस ने शांतिभंग में धारा 151 में चालान किया था। पुलिस कार्रवाई के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में एसडीम कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसको 14 दिन की सजा दी गई थी।

ये भी पढ़े- स्वामी विवेकानंद जयंती को पूरे प्रदेश में ‘युवा घेरा कार्यक्रम’ के रूप में मनाएगी सपा, अखिलेश यादव ने किया आह्वान

आरोपी को पुलिस (Police) हिरासत में लेकर दो पुलिसकर्मी शामली से मुजफ्फरनगर जेल छोड़ने जा रहे थे, जहां रास्ते में उसने तेज धारदार हथियार से अपनी गर्दन काटने का प्रयास किया। आरोपी धर्मेंद्र की गर्दन काटने के बाद हालत गंभीर होने पर आनन-फानन में पुलिस ने उसको सरकारी सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उसको हालत गंभीर होने पर हाय सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में पुलिस (Police) अधिकारी का कहना है कि उक्त व्यक्ति धर्मेंद्र को पुलिस ने धारा 151 के तहत एसडीएम कोर्ट में पेश किया था, जिसने रास्ते में बाथरूम में जाकर इस तरीके की हरकत करते हुए घटना को अंजाम दिया है। अब डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़े- VIDEO: BJP विधायक के अश्लील बोल, कहा- सोनिया गांधी ने शारीरिक सुख के लिए किया ये काम…

उधर इस मामले में सरकारी हॉस्पिटल में डॉक्टर मनीष अग्रवाल का कहना है कि उक्त व्यक्ति को दो पुलिसकर्मी लेकर आए थे, जिसकी गर्दन कटी हुई थी और उसने शराब पी हुई थी। आरोपी को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। आरोपी का नाम धर्मेंद्र बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button