शामली : आरक्षण की मांग को लेकर कश्यप समाज ने सौंपा ज्ञापन

सरकार कश्यप समाज के आरक्षण की मांग पूरी कर कश्यप समाज को सम्मानित करेगा कश्यप समाज उसी को वोट देकर सरकार बनाने का काम करेगा

शामली में कश्यप समाज के तत्वधान में एक कश्यप महासभा का आयोजन किया गया जिसमें कश्यप समाज ने आरक्षण की मांग को लेकर कहां है। कि अगर सरकार कश्यप समाज के आरक्षण को नहीं देती है। तो कश्यप समाज आगामी 2022 के चुनाव में वोट नहीं करेगा उन्होंने कहा है। कि जो सरकार कश्यप समाज के आरक्षण की मांग पूरी कर कश्यप समाज को सम्मानित करेगा कश्यप समाज उसी को वोट देकर सरकार बनाने का काम करेगा वहीं कश्यप समाज ने भारी संख्या में पदयात्रा करते हुए तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर आरक्षण की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

दरअसल आपको बताते जनपद शामली के मुजफ्फरनगर रोड पर स्थित रजवाड़ा फार्म हाउस पर कश्यप एकता क्रांति मिशन के तत्वधान में कश्यप समाज की एक महासभा का आयोजन किया गया जिसमें कश्यप समाज ने आरक्षण की मांग करते हुए। सभी राजनीतिक पार्टियों सहित सरकार को ललकारते हुए कहा है। कि आज तक राजनीतिक पार्टियां कश्यप समाज को आरक्षण के नाम पर गुमराह करती आई है। और आरक्षण के नाम पर अपनी सरकार बना लेती है|

परंतु कश्यप समाज को आज तक किसी भी राजनीतिक पार्टियों ने सरकारें बनने के बाद भी आरक्षण नहीं दिया है। जिस वजह से आज तक कश्यप समाज के आरक्षण की मांग पूरी नहीं हो पाई है। वहीं सभा में सभी वक्ताओं ने कश्यप समाज को एक कर संगठित करने का आह्वान करते हुए कहा है। कि आगामी 2022 के चुनाव में अगर सरकार कश्यप समाज को आरक्षण देकर सम्मानित करती हैं।

तो कश्यप समाज भी आगामी 2022 के चुनाव में वोट देकर सरकार को सम्मान देने का काम करेगा वहीं कश्यप समाज ने आरक्षण कि मांग पूरी ना होने पर सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। वही कश्यप समाज ने महासभा के बाद भारी संख्या में पैदल मार्च करते हुए शामली तहसील मुख्य पर पहुंचकर आरक्षण की विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा वहीं एसडीएम ने कश्यप समाज से प्राप्त ज्ञापन को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया इस अवसर पर कश्यप समाज के लोगों ने भारी संख्या में बढ़ चढ़कर भाग लिया।

 

रिपोर्ट- लोकेंद्र कुमार

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button