2 बार हार चूकी कोलकाता नाइटराइडर्स की इज्ज़त बचाने के लिए अगले मैच में उतरेंगे ये ‘बाहुबली’ खिलाड़ी

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन में आगाज तो शानदार रहा, लेकिन उसके बाद टीम को लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे मैच में तो टीम जीती की स्थिति में होने के बावजूद हार गई, जिसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी.

SRH के लिए मनीष पांडे सबसे ज्यादा 44 गेंद पर 61 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, बेयरस्टो ने 40 गेंद पर 55 रन की पारी खेली। हालांकि, यह काफी नहीं रहा और SRH टीम को हार का सामना करना पड़ा।

प्रसिद्ध कृष्णा ने KKR की ओर से सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। इससे पहले नीतीश राणा ने 80 रन और राहुल त्रिपाठी ने 53 रन की पारी खेल कोलकाता को अच्छे टारगेट तक पहुंचाया था। मैच में कोलकाता की ओर से 8 और हैदराबाद की ओर से 10 छक्के समेत कुल 18 छक्के लगे।

कोलकाता नाइटराइडर्स के कोच ब्रैंडन मैक्‍कलम ने साथ ही कहा, तीन मैचों में खिलाडि़यों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया, लेकिन हमें नतीजे उसके अनुसार देखने को नहीं मिले. मुंबई में हमें अलग तरह की पिचें मिलेंगी ऐसे में हमें संभवत: तरोताजा खिलाडि़यों की जरूरत होगी. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में हमें टीम में एक या दो बदलाव करने होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button