शाहजहांपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत एक घायल

खोजबीन के बाद दूसरी बच्ची को भी एक गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

यूपी के शाहजहांपुर में हैंडपंप पर नहाने गई दो बच्चियों अचानक लापता हो गई। खोजबीन के दौरान एक बच्ची (girl) की खेत में लाश बरामद हुई है। शव को देखकर अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या करके लाश को फेंक दिया गया है।

जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बच्ची की हत्या की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खोजबीन के बाद दूसरी बच्ची (girl) को भी एक गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

दो बच्चियां स्कूल के हैंडपंप पर शाम करीब चार बजे नहाने गई थीं

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना कांट थाना क्षेत्र के भानपुर गांव की है जहां बंजारा बिरादरी की एक पांच और दूसरी चार वर्ष की दो बच्चियां (girl) स्कूल के हैंडपंप पर शाम करीब चार बजे नहाने गई थीं।

ये भी पढ़ें- सीतापुर: सड़क हादसे मे भाजपा नेता की मौत

जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां नहाते समय अचानक लापता हो गई। काफी देर तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाशना शुरू किया। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों बच्चियों (girl) को गांव के उत्तर स्थित बाग की ओर जाते हुए देखा गया था।

शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था बच्ची की हत्या की गई है

बताते हें कि बाग कई किलोमीटर में फैला हुआ है। इसके बाद परिजन बाग की ओर खोजबीन करने निकले। बाग में कुछ ही दूरी पर सरसों के खेत में एक बच्ची (girl) मेड़ पर लाश मिली। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था बच्ची की हत्या की गई है।

बच्ची के शरीर पर कई घाव भी मिले हैं। हत्या की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन लोग मौके पर जुटने लगे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया।

एसपी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। देर रात एक गन्ने के खेत से दूसरी बच्ची को भी बरामद कर लिया गया है। बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button