दुल्हन के बाबा दूल्हे के साथ खिंचवाते रह गये फोटो तभी जो हुआ…वो उड़ा देगा आपके होश

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक तिलक समारोह के दौरान दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाना दुल्हन के बाबा को महंगा पड़ गया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक तिलक समारोह के दौरान दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाना दुल्हन के बाबा को महंगा पड़ गया। दरअसल, समारोह में दुल्हन के बाबा के पास नकदी और जेवर से भरा एक बैग था। फोटो खिंचाते समय उन्होंने बैग को सामने एक सोफे पर रख दिया। जब वो बैग को उठाने के लिए पीछे मुड़े तो उनके पैराें तले जमीन खिसक गई। बैग को सोफे पर न पाने के बाद वे काफी घबरा गए। बताया गया कि बैग में सात लाख रुपये नकद और छह लाख रुपये के जेवरात थे।

दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा महंगा

बता दें कि कानपुर (Kanpur) के विजय नगर निवासी नरेंद्र कुमार द्विवेदी की बेटी मधुलिका का तिलकोत्सव गुरुवार की शाम जूही कलां स्थित पुष्पांजलि गेस्ट हाउस में आयोजित किया गया था। नरेंद्र के मुताबिक, रुपये व जेवरात से भरा बैग उन्होंने अपने पिता जगत प्रकाश द्विवेदी को पकड़ा रखा था। तिलकोत्सव के दौरान दूल्हे के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उनके पिता को स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने बैग काे सोफा पर रख दिया और स्टेज पर आ गए। सिर्फ दो मिनट बाद जब वह नीचे उतरे दो सोफा से बैग गायब था। आरोप है कि इस दौरान दो अज्ञात वहां देखे गए थे। आशंका यही जताई जा रही है कि उन्हीं दोनों किशोरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : शादी से ठीक पहले दुल्हन ने किया विवाह से इनकार, भाई से फोन कराकर कहा- लहंगा…

आरोप है कि पीड़ित परिवार को पुलिस ने भी खूब परेशान किया। घटना के तत्काल बाद 112 नंबर पर फोन करके उन्हें जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर आने में लगभग आधा घंटा लिया। वहीं पीआवी के सिपाही यत्र.तत्र घूमते रहे। इसके बाद पहुंची थाना पुलिस ने भी करीब एक डेढ़ घंटे तक सिर्फ मौका मुआयना किया और पूछताछ की। सीसीटीवी कैमरे या अन्य के माध्यम से अपराधियों को पकड़ने की कोई कोशिश नहीं की गई। आरोप है कि पुलिस ने सर्वर खराब होने का हवाला देते हुए उनकी रिपोर्ट भी नहीं लिखी जब उन लोगों ने काफी दबाव बनाया तब जाकर एफआइआर दर्ज हुई।

रिपोर्टर- अमरिंदर प्रताप सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button