एटा: जमीनी विवाद में भेजा गया था जेल, बाहर आने पर हत्या के मकसद से कर डाला मासूम का अपहरण

परिजनों की शिकायत पर एटा की सतर्क पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मासूम को सकुशल किया बरामद

मामला जनपद एटा के रिजोर थाना क्षेत्र का है । जहां एक छः वार्षिय मासूम (innocent) बच्चे का अपरहण अपराधियों ने  सिर्फ इसलिए कर लिया क्योंकि मासूम बच्चे के परिजनों से आरोपी का कुछ दिन पूर्व जमीनी विवाद हो गया था।

किडनैपर द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद परिजनों को हत्या करने की धमकी

जिसमें परिजनों ने रिजोर पुलिस को लिखित शिकायत की थी। आरोपी विपिन बघेल को रिजोर पुलिस ने चालान कर जेल भेज दिया था।जेल से छूटने के बाद आरोपी विपिन ने बदला लेने और हत्या के मकसद से छः बर्षीय मासूम (innocent) निखिल का ट्यूबवेल पर खेलते समय अपहरण कर लिया। किडनैपर द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद परिजनों को हत्या करने की धमकी भी दी जाने लगी।

किडनैपर्स की तलाश शुरू कर दी

परिजनों ने काफी तलाशने के बाद रिजोर पुलिस को सूचना की पुलिस ने भी मामले की गंम्भीरता समझते हुए तत्काल मामला दर्ज करते हुए  किडनैपर्स की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़े- सुल्तानपुर में हनुमान मंदिर की जर्जर व्यवस्था को देख कर किराएदार व कब्जाधारी कर रहे राजनीति

काफी मशक्कत के बाद क्राइम ब्रांच थाना पुलिस और सर्विलांस टीम के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद अपहर्ता मासूम (innocent)  निखिल को गिलोनदिया गांव के जंगल से बरामद किया गया।

आरोपी ने अपने जुर्म का इकबाल भी किया है

किडनैपर्स ने मासूम (innocent)निखिल के हाथ पांव बांध रखे थे और मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया था। वहीं इस ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने किडनैपर विपिन को तमंचा कारतूस के गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी ने अपने जुर्म का इकबाल भी किया है।

किडनैपर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने जेल भिजवाने का बदला लेने और मासूम बच्चे की हत्या करने के मकसद से अपहरण किया था। वहीं इस घटना के खुलासे और मासूम (innocent) बच्चे की सकुशल बरामदगी की चारों और तारीफ की जा रही है।

रिपोर्ट- विकास दुबे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button