“लालू” के “लाल” का यह वीडियो देखकर यूजर्स बोले “मान गए तेजू भइया…”, आप भी देखिए 👇👇 वीडियो

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। समस्‍तीपुर की हसनपुर विधानसभा के विधायक तेजप्रताप का नया कारनामा भी चर्चा में आ गया है। बीते शनिवार (16 अप्रैल) को अपना जन्मदिन मनाने के बाद तेजप्रताप यादव दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करने पहुंच गए। पानी के अंदर उन्होंने अनोखे करतब तो दिखाए ही, कृष्ण की भक्ति करते भी नजर आए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बड़े भाई का अनोखा अंदाज इंटरनेट मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर बोल रहे हैं, मान गए तेजू भइया…।

तेज प्रताप यादव ने अपने यू-ट्यूब चैनल एलआर व्लाग से यह वीडियो जारी किया है। इसमें तेजप्रताप कुर्ता-पजामा छोड़कर स्वीमिंग कास्ट्यूम में नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में लालू प्रसाद के बड़े लाल कहते हैं, नमस्कार मैं हूं तेजप्रताप यादव। हम स्वीमिंग भी बहुत अच्छा करते हैं..आइए दिखाते हैं…।

इतना कहने के बाद तेजप्रताप पानी में छलांग लगा देते हैं। करीब पांच फीट ऊपर तक पानी से भरे स्वीमिंग पूल में तेजप्रताप काफी देर तक करतब करते दिखाई दे रहे हैं। छह मिनट 14 सेकेंड के वीडियों में तेजप्रताप कभी स्टाइल मारते नजर आ रहे हैं तो कभी भगवान कृष्ण का ध्यान लगाने लगते हैं। तेज प्रताप की अंडर वाटर भक्ति भी काफी पसंद की जा रही है।

लालू-राबड़ी के बेटे तेजप्रताप के वीडियो पर यूजर काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एसएस सिंह ने लिखा, दिल आत्मा और मन से साफ इंसान…मेरे तेजू भइया। राजीव रंजन ने कहा, मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी। अनिरुद्ध तो नए अंदाज में तेजप्रताप का वीडियो देखकर काफी खुश हुए। लिखा कि तेज भैया, आपने तो मेरा दिल ही जीत लिया।  आप एक सच्चे दिल के इंसान हो, जो भी करते हो कुछ बनावटी नहीं।

Related Articles

Back to top button