बदल गयी किस्मत: ये ‘बाबा बन गया जेंटलमैन’ अब ढाबा नहीं रेस्टोरेंट के मालिक कहिये जनाब !!

बाबा का ढाबा नहीं बल्कि बाबा का रेस्टोरेंट कहिये जनाब !!! बाबा का ढाबा आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में इसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बाबा का ढाबा नहीं बल्कि बाबा का रेस्टोरेंट कहिये जनाब !!! बाबा का ढाबा आज किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है। सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक में इसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब बाबा वो लाचार बाबा नहीं रहें जो सड़क किनारे ठेला लगा कर अपने कस्टमरों का इंतज़ार करते थे।

अब बाबा ने खुद का रेस्टोरटेंट खोल लिया है। रेस्टोरटेंट भी ऐसा वैसा नहीं बल्कि कुर्सी मेज बैठने की अच्छी सुविधा और देखने में भी चकाचक। इतना ही नहीं बाबा अब ठेले पर खड़े नहीं होते बल्कि मेज कुर्सी पर बैठ कर के लोगों को आदेश देते हैं और बगल में रखे कैमरे से लोगों पर नज़र भी रखते हैं।

baba ka dhaba

ये भी पढ़ें – Shocking: उम्र 26 साल और पांच दिन में कर डाली दो शादियां, जब हुआ खुलासा तो दुल्हन के पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन

कुछ महीने पहले ग्राहक न आने से परेशान होकर इस ढाबे के मालिक कांता प्रसाद यानी बाबा रो पड़े थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो लोग उनकी मदद करने आए। आलम यह था कि बाबा के खाली ढाबा पर ग्राहकों की लाइन लगने लगी थी।

baba ka dhaba

स्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं

अब बाबा कांता प्रसाद ने ढाबे के पास ही नया रेस्टोरेंट खोल दिया है। बाबा कांता प्रसाद के नए ढाबे में फर्नीचर से लेकर हेल्पिंग स्टाफ तक का इंतजाम है। बाबा ने इस रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए हैं। इस नए रेस्टोरेंट में एक अलग काउंटर भी है, जहां कांता प्रसाद शान से बैठेंगे।

ये भी पढ़ें – अचानक चलते-चलते गायब हो गयी ये महिला, हैरान रह गए लोग

भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है

खाना बनाने के साथ-साथ वो ही हिसाब देखेंगे। उनके नए रेस्टोरेंट में किचन भी काफी बड़ा है। खाना तो बाबा ही बनाएंगे, लेकिन मदद के लिए उन्होंने हेल्पर को भी रखा है ।कहा, ‘हम बहुत खुश हैं। भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है।

भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे

मैं लोगों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्टोरेंट का दौरा करने की अपील करता हूं। हम यहां भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे।एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि बाबा कांता प्रसाद काउंटर पर बैठे हैं। दूसरी तस्वीर में रेस्टोरेंट के इंटीरियर को दिखाया गया है. तीसरी तस्वीर में किचन को दिखाया गया है।

baba ka dhaba

बड़ी खबर: ज़िंदगी की भीख मांगते रहे लोग पर वक़्त पर नहीं मिली मदद और फिर …..

कुछ महीने पहले ही दिल्ली पुलिस ने कांता प्रसाद की शिकायत पर मामला भी दर्ज कर लिया था।अभी हाल ही में कांता प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही है. प्रसाद ने शिकायत में कहा था कि धमकी देने वाला शख्स अपने आप को गौरव वासन का भाई बता रहा था।

हालांकि, सोमवार को प्रसाद ने कहा कि गौरव वासन की वजह से ही वह यहां तक पहुंचे हैं।नए रेस्टोरेंट के खोलने के मौके पर कांता प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि हम यहां तक पहुंचे हैं।हमने कभी सोचा नहीं था कि रेस्टोरेंट भी खोलेंगे। लोगों को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने मुझे यहां तक पहुंचाया है।

फोटो साभार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button