वृंदावन: बांके बिहारी मंदिर में पुजारी के साथ सुरक्षा गार्डों ने की अभद्रता और मारपीट, वीडियो वायरल

वृंदावन। जग प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में तैनात एक सुरक्षा एजेंसी के गार्डों द्वारा अभद्रता व मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

वृंदावन। जग प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर (Thakur Bankebihari Temple) में तैनात एक सुरक्षा एजेंसी के गार्डों द्वारा अभद्रता व मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन स्थानीय एवं बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के साथ यहां के सुरक्षा गार्डों (Security guards) द्वारा अभद्रता व मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं।

मंदिर के एक सेवायत गोस्वामी के साथ की मारपीट 

ऐसा ही एक मामला रविवार को भी देखा गया, जहां सुरक्षा गार्डों (Security guards) ने मंदिर के एक सेवायत गोस्वामी को भी नहीं बख्शा। मंदिर के अंदर सेवायत गोस्वामी के साथ सुरक्षा गार्डों द्वारा की गई जमकर मारपीट के कारण मंदिर में अफरातफरी मच गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें – किसानों के मौत की जिम्मेदार भाजपा सरकार ही है : सपा प्रमुख अखिलेश यादव

गोस्वामियों में आक्रोश व्याप्त

वहीं, सेवायत गोस्वामियों द्वारा सिक्योरिटी एजेंसी के सुपरवाइजर अनिल कुमार से इस मामले में शिकायत किए जाने पर उनके द्वारा भी गोस्वामियों से अभद्रता की गई। घटना को लेकर अन्य गोस्वामियों में भी आक्रोश व्याप्त हो गया।

पुलिस की मौजूदगी में हुआ जमकर हंगामा

मंदिर के समीप मोहन बाग में गोस्वामी समाज, मंदिर प्रबंधन पुलिस की मौजूदगी में इस विवाद को लेकर वार्ता के लिए पहुंचे, यहां भी जमकर हंगामा हुआ। गोस्वामी समाज मंदिर प्रबंधन से दोषी सुरक्षा गार्ड (Security guards) को ड्यूटी से हटाने और माफी मांगने की मांग की है।

ये भी पढ़ें – सावित्री बाई फुले की 189वीं जयंती पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अर्पित की पुष्पांजलि

गोस्वामी समाज को दिया गया लिखित माफीनामा

वहीं, सिक्योरिटी एजेंसी के मैनेजर देवेंद्र कुमार द्वारा गोस्वामी समाज को लिखित माफीनामा दिए जाने पर ही मामला शांत हो सका। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मंदिर के सेवायत सौरज गोस्वामी ने बताया कि उनकी पुत्री मन्नत अपनी मौसी के साथ मंदिर में दर्शन करने जा रही थी। तभी मंदिर की एक महिला सुरक्षा गार्ड (Security guards) ने उसे रोक दिया और उसके बताए जाने पर कि वह मंदिर के सेवायत की पुत्री है इसके बाद भी उसमें थप्पड़ मार दिया। घटना की जानकारी लगने पर पीड़ित बालिका के परिजन मौके पर पहुंचे तो आसपास खड़े अन्य सुरक्षा गार्डों ने भी उनके साथ मारपीट कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button