बरेली : एसडीएम ने अतिक्रमण स्थल का किया दौरा, व्यापारियों से अतिक्रमण हटाने का दिया निर्देश

फरीदपुर नगर क्षेत्र में फैले अतिक्रमण को हटाने का अभियान आज उप जिलाधिकारी ने नगरपालिका व पुलिस की टीम को साथ लेकर नगर की पूर्वी चुंगी से शुरू कर दिया।

फरीदपुर नगर क्षेत्र में फैले अतिक्रमण को हटाने का अभियान आज उप जिलाधिकारी ने नगरपालिका व पुलिस की टीम को साथ लेकर नगर की पूर्वी चुंगी से शुरू कर दिया। उप जिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र ने राष्ट्रीय राजमार्ग मुख्य बाजार में सड़क के दोनों तरफ फैले अतिक्रमण को मौके पर मौजूद व्यापारियों फल ठेले वालों को तत्काल बुलाकर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए और चेतावनी दी कि यदि रोड से अतिक्रमण नहीं हटा लिया तो बलपूर्वक नगर पालिका द्वारा हटवा दिया जाएगा और सामान जप्त कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें – पत्नी से नाखुश हैवान पति ने फूफा के साथ मिलकर पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया 

इस दौरान उपजिलाधिकारी ने बरेली टेंपो स्टैंड व फतेहगंज पूर्वी टेंपो स्टैंड फल ,ठेली ,नई सब्जी मंडी को नई जगह चिन्हित की जिसमें फल, ठेली व नई सब्जी मंडी को रामलीला मैदान के सामने फतेहगंज पूर्वी टेंपो स्टैंड को लकी मार्केट के सामने बरेली टेंपो स्टैंड को कामिल टाल वालों के पास जगह नगर पालिका को आवंटित करने के निर्देश दिए ताकि मेन बाजार में अतिक्रमण ना होने पाए उन्होंने सड़क के दोनों तरफ व्यापारियों द्वारा दुकानों के आगे डाल रखे लंबे-लंबे टीन सेट देख कर व्यापारियों को बुलाकर उन्हें निर्देश दिए कि 3 फीट से ज्यादा दुकान के आगे टीन नहीं डालेंगे यह सारी टीन सेट हटाकर 3 फीट की टीन सेट डालें अतिक्रमण अभियान दल को देखकर व्यापारियों फल ठेले वालों और प्राइवेट वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई वहीं उप जिलाधिकारी ने दयानंद स्कूल की दीवार के पास नाले पर अवैध रूप से बनी टीन सेट की दुकानों को देखा और नगर पालिका कर्मियों को निर्देश दिए कि इन दुकानदारों को नोटिस दिया जाए । रोड के किनारे पर पराग मिल्क पार्लर की दुकानों को देखा और उनसे रोड पर दुकान बनाए जाने पर मिशन मांगी परमिशन ना होने पर नगर पालिका कर्मियों को बुलाकर दिशा निर्देश दिए कि अगर इनकी परमिशन है तो सही है नहीं तो इनको भी हटाया जाए । कहां पर परमिशन है वहां पर स्थित कराया जाए । बैंक ऑफ बड़ौदा के आगे बैंक का खड़ा हाई पावर जनरेटर को भी बैंक कर्मियों को बुला करके उसे रोड से हटाने के निर्देश दिए । और यह दुकाने तत्काल हटा दी जाएं। नगर पालिका द्वारा कल से अतिक्रमण हटाओ अभियान तेजी के साथ शुरू किया जाएगा। यह सभी निर्देश फरीदपुर नगरपालिका के बड़े बाबू आदेश शुक्ला को फरीदपुर उप जिला अधिकारी कुमार धर्मेंद्र ने दिए। अतिक्रमण अभियान के दौरान उपजिलाधिकारी कुमार धर्मेंद्र कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी कस्बा इंचार्ज राजकुमार,कस्बाइंचार्ज नवीन कुमार नगरपालिका का समस्त स्टाफ व पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

रिपोर्ट – फजल उर रहमान बरेली

Related Articles

Back to top button