नई नवेली दुल्हन के साथ होटल में हो रहा था ये गंदा काम, स्टाफ से लगाई मदद की गुहार और फिर….

जिले के एक होटल में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसे सुनने के बाद होटल स्टॉफ सहित हर कोई चौंक गया।

जौनपुर। जिले के एक होटल में एक ऐसा मामला सामने आया। जिसे सुनने के बाद होटल स्टॉफ सहित हर कोई चौंक गया। जब जबरन शादी कर हरियाणा ले जा रही युवती होटल स्टाफ से मदद मांगी तो राज से पर्दा हुआ। विवाहित होते हुए भी युवती की जबरदस्ती तीसरी शादी करने के मामले में युवती की मां और जीजा सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती का आरोप है कि उसकी मां और जीजा ने मिलकर हरियाणा के उम्रदराज युवक से युवती की शादी करवा दी।

ये भी पढ़ें – बागपत : नर्स को प्रेम जाल में फंसा मुस्लिम डॉक्‍टर कई महीनों तक करता रहा घिनौना काम और फिर …

सूचना के मुताबिक आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र निवासी युवती चंद्रिका देवी (32) का विवाह 6 साल पहले उसकी बिरादरी में हुआ। जहां पति की मानसिक स्थिति ठीक ना होने की जानकारी होने पर वह उससे अलग हो गई। जिसके बाद उसने अपनी दूसरी शादी अपनी मर्जी व पसंद के लड़के से की। दोनों ने कोर्ट में शादी की। प्रेम विवाह होने के कारण युवती के परिजनों को यह शादी रास नहीं आई।

युवती का आरोप है कि जरूरी काम बता कर उसकी मां उसे अपने साथ घर लेकर चली। जिसके बाद 18 नवम्बर बुधवार को दोपहर मैहर मंदिर में हरियाणा के युवक के साथ उसका जबरन विवाह कर दिया गया। इसके बाद उसे गाड़ी मैं बैठा दिया और 5 लोग हरियाणा के लिए निकल पड़े। बताया कि गाड़ी जब 8 बजे रात में मछलीशहर एक होटल पहुंची तो चंद्रिका देवी ने वाशरूम जाने का बहाना किया। इसके बाद जब होटल में गई तो सारी कहानी होटल के स्टॉफ को बताया। होटल मालिक ने फौरन पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पुलिस पहुंची ने युवती चन्द्रिका से पूछताछ के बाद हरियाणा के 5 युवकों को वाहन समेत थाने लाई। उसके बाद लड़की के मां, उसके जीजा को बुलाया। सबके सामने लड़की ने बताया कि वह अपने दूसरे पति के साथ ही रहेगी। घरवाले जबरन तीसरी शादी कर दिए हैं। इस सबंध में मछलीशहर कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय ने कहा कि घटना की एफआईआर दर्ज कर ली गई है, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button