UP Panchayat Election 2021: आम आदमी पार्टी ने पंचायत चुनाव को लेकर की बैठक- संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश…

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) प्रदेश के जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मींटिग करके जिला पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत कैसे हो इसके लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के आगामी पंचायत चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. प्रदेश प्रभारी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) प्रदेश के जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मींटिग करके जिला पंचायत चुनाव में पार्टी की जीत कैसे हो इसके लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं.

बीते बुधवार को संजय सिंह (Sanjay Singh) गौतमबुद्ध नगर पहुंचे. यहां उन्होंने आप कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें पंचायत चुनाव में पूरी तरह से सक्रिय होने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ : शिवालयों में उमड़ा सैलाब, श्रद्धालुओं ने मनाया महाशिवरात्रि का पर्व

प्रदेश में पंचायत चुनाव आते ही राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं .आम आदमी पार्टी इस बार प्रदेश में कुछ बेहतर करें इसके लिए वो जमीनी स्तर पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति तैयार कर रही है. पिछले कई महीनों से उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह  (Sanjay Singh) प्रदेश के कई जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं, और उन्हें पंचायत चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए निर्देश दिए हैं.

Sanjay Singh

 

 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: संयुक्त किसान मोर्चा का बड़ा ऐलान- पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ 15 मार्च को प्रदर्शन, 26 मार्च को करेंगे…

संजय सिंह (Sanjay Singh) आज नोएडा के सेक्टर 40 में पुहंचे जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. मीटिंग में पंचायत चुनाव में पार्टी कैसे अच्छा परफॉर्मेंस करें इसके लिए रणनीति बनाई गई है. संजय ने मीटिंग में पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वो बूथ स्तर पर मेहनत करें. मतदाताओं के घर जाकर के उन्हें पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत कराएं.

संजय सिंह ने बताई पंचायत चुनाव कि रणनीति

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मीडिया से बात करते हुए बोले कि आम आदमी पंचायत चुनाव में प्रधानी चुनाव से लेकर सभी पदों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि जिले में पार्टी प्रत्याशी जीतकर आएं, इसको लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति तय की गई है. संजय सिंह ने आगे कहा कि पंचायत चुनाव में क्षेत्रीय मुद्दों पर पार्टी किस तरह से काम करेगी इसको लेकर बैठक में चर्चा की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button