‘कराची होगा भारत का हिस्सा’ वाले बयान पर संजय राउत ने फडणवीस को दिया करारा जवाब, बोले…

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच आएदिन जुबानी हमले हो रहे हैं. शिवसेना की तरफ से राज्यसभा सांसद संजय राउत बीजेपी पर अक्सर निशाना साधते हुए देखे जाते हैं.

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच आएदिन जुबानी हमले हो रहे हैं. शिवसेना की तरफ से राज्यसभा सांसद संजय राउत बीजेपी पर अक्सर निशाना साधते हुए देखे जाते हैं. अब उन्होंने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि, कराची एक दिन भारत का हिस्सा होगा, संजय राउत ने तंज कसते हुए कहा कि, कराची हम बाद में जाएंगे पहले कश्मीर के उन हिस्सों को वापस लाइये जिसपर पाकिस्तान का कब्जा है.

बता दें कि, बीते रविवार को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, वो अखंड भारत में विश्वास रखते हैं और एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा. ये उन्होंने बांद्रा स्थित एक कराची स्वीट के नाम से चल रही दुकान पर शिवसेना की तरफ से आपत्ति जताने और उसका नाम बदलने की चेतावनी देने के मामले पर उन्होंने ऐसा बयान दिया था. वहीं अब संजय राउत ने कहा कि, हमें कराची के बजाय पहले कश्मीर के उन बाकी हिस्सों के बारे में सोचना चाहिए जिनपर पाकिस्तान ने कब्जा कर रखा है.

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: राहुल गांधी के पीएम बनने को लेकर कांग्रेस के कद्दावर नेता हरीश रावत ने किया ये बड़ा ऐलान…

गौरतलब है कि, एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिवसेना के नेता नीतिन नंदगांवकर ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, कराची स्वीट का नाम बदलकर कुछ मराठी में रख लें. जिसके बाद इसको लेकर बवाल शूरु हो गया है. शिवसेना नेता की तरफ से दुकान मालिक को कहा गया कि, दुकान का कुछ भी नाम रख लीजिए चाहे वो अपने पूर्वजों का नाम रख लें लेकिन कराची नाम बिल्कुल न रखें क्योंकि यह आतंकियों के साथ जुड़ा हुआ है.नीतिन नंदगांवकर ने कहा कि, दुकान का नाम बदलने में जो भी खर्चा आएगा उसे वो दे देंगे लेकिन 15 दिन के अंदर दुकान का नाम बदल जाना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button