संजय राउत का पीएम मोदी पर तंज,  12 करोड़ रुपये की कार से चलने वाला आदमी ‘फकीर’ कैसे’

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को मुखपत्र 'सामना' में अपने साप्ताहिक कॉलम 'रोखठोक' में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को मुखपत्र ‘सामना’ में अपने साप्ताहिक कॉलम ‘रोखठोक’ में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब खुद को ‘फकीर’ नहीं कहना चाहिए क्योंकि उनके काफिले में ’12 करोड़ रुपये’ की कार भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के अमेठी दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर

राउत ने कहा कि 28 दिसंबर को मीडिया ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए 12 करोड़ रुपये की एक कार की तस्वीरें प्रकाशित कीं। एक व्यक्ति जो खुद को फकीर कहता है, एक मुख्य सेवक, विदेश में बनी कार का उपयोग करता है। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा और आराम महत्वपूर्ण है, लेकिन अब से प्रधान सेवक को यह नहीं दोहराना चाहिए कि वह एक फकीर है।

विशेष सुरक्षा समूहों द्वारा हाल ही में पीएम के काफिले में एक मर्सिडीज-मेबैक एस650 गार्ड को जोड़ा गया था। मीडिया के एक वर्ग में मेबैक कार की कीमत 12 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई गई है। हालांकि, सरकारी सूत्रों ने कहा था कि नई कार ने प्रधान मंत्री द्वारा इस्तेमाल की गई बीएमडब्ल्यू की जगह ले ली थी क्योंकि जर्मन कार निर्माता ने वाहन का उत्पादन बंद कर दिया था। आधिकारिक सूत्रों ने यह भी कहा था कि एसपीजी सुरक्षा बयान में सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले वाहनों को बदलने के लिए छह साल का मानदंड है और मोदी ने कोई वरीयता नहीं दी है कि कौन सी कारों का उपयोग किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि कार की कीमत मीडिया में बताई गई कीमत का लगभग एक तिहाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button