संदीप गुप्ता की बेटी ने कहा- योगी जी,  हमें न्याय कब?

अलीगढ़ में बीते दिनों हुई सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या से परिवार अभी भी सदमे में है। सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या का खुलासा होने के बाद अब उनका परिवार खुद को खतरा महसूस कर रहा है

अलीगढ़ में बीते दिनों हुई सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या से परिवार अभी भी सदमे में है। सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या का खुलासा होने के बाद अब उनका परिवार खुद को खतरा महसूस कर रहा है, क्योंकि जिस सुनियोजित साजिश के तहत इस हत्या को अंजाम दिया गया है। उस साजिश के तहत आरोपी किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसे लेकर डीआईजी-एसएसपी से मिले परिवार ने सुरक्षा मांगी। संदीप गुप्ता की बेटी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।और बेटी ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी आप तो कहते हैं,कि अपराध करने वालों को ऐसी सजा मिलेगी कि उनकी आने वाली सात पुश्तें याद रखेंगी। तो हमें न्याय कब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से मेरी मांग है कि पापा की हत्या करने वालों को कड़ी सजा मिले। गुप्ता की बेटी ने आरोपियों के नाम गिनाते हुए कहा कि वो खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़ें –Pro Kabaddi League: 32वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेगी यू मुंबा, जानिए आखिर किसकी होगी जीत

संदीप गुप्ता की बेटी ने एक वीडियो संदेश के जरिए उसने कहा कि मेरे पापा कारोबारी और समाजसेवी थे। 27 दिसंबर को अलीगढ़ जैसी जगह पर उनकी हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री मैं योगी जी से पूछना चाहती हूं, लोगों की मदद करना बुरी बात है क्या? मेरे पापा एक अनाथ बेटी की मदद करते थे और आज उनकी ही बेटी बेसहारा हो गई।

इस घटना में जो भी हों, सभी जेल भेजे जाएं

दोपहर में डीआईजी दीपक कुमार व एसएसपी कलानिधि नैथानी से मुकदमे में वादी सुजीत गुप्ता, दूसरे भाई विजित गुप्ता व गवाह भतीजे लवेश आदि परिजन मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खुलासे पर आभार जताते हुए कहा कि हमको भी पहली नजर में इसी विवाद में हत्या का अंदेशा था।

पुलिस ने भी उसी दिशा में काम करते हुए खुलासा किया है। अब हमारी यही इच्छा है कि जल्द इन सभी को गिरफ्तार किया जाए। साथ में जो भी इनके साथ शामिल हों, चाहे वो कितना भी बड़ा नाम क्यों न हो और कोई भी क्यों न हो, सभी को जल्द सामने लाया जाए और गिरफ्तार किया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button