Samsung Galaxy S20 FE खरीदने का बना रहे हैं मन तो एक बार जरुर डाले इसके प्राइस पर नजर

Samsung Galaxy S20 FE फोन 2017 से गैलेक्सी नोट फैन एडिशन के बाद सैमसंग का दूसरा ‘फैन एडिशन’ स्मार्टफोन था। इसे पिछले कुछ साल गैलेक्सी एस सीरीज फोन की खराब सेल्स के जवाब में पेश किया गया था।

 Q4 2020 में लॉन्च होने के बाद से Galaxy S20 FE की 10 मिलियन से अधिक यूनिट्स बिकी। हालांकि सेल्स के आंकड़े अकेले छुट्टियों के मौसम के दौरान iPhone 13 सीरीज की तुलना में बहुत कम है.

लेकिन यह भी समझना होगा कि सैमसंग के पास डिवाइसेज की एक बड़ी रेंज है और कंपनी अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में गैलेक्सी डिवाइस बेचती है। कंपनी को बाकी एंड्रॉयड प्लेयर्स से भी मुकाबला करना होता है।

बात करें Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन की, तो भारत समेत दुनियाभर में इसे 11 जनवरी से खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इंडिया में इस फोन के प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए हैं, जो 10 जनवरी तक चलेंगे। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है।

इसमें 6.5 इंच का 120Hz फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसका मेन सेंसर 12MP का है। इसके अलावा 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 30X Space zoom के साथ 8MP का टेलीफोटो लेंस भी है। आथ ही 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button