संभल : हाई-वे पर दो बसों की भिड़ंत में सात लोगों की मौत, दस घायल

मुरादाबाद ,सम्‍भल में आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाई-वे पर बहजोई के लहरावन गांव के पास रविवार रात करीब एक बजे हुए सड़क हादसे में बस में सवार सात लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए, इनमें 5 की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुरादाबाद ,सम्‍भल में आगरा-मुरादाबाद नेशनल हाई-वे पर बहजोई के लहरावन गांव के पास रविवार रात करीब एक बजे हुए सड़क हादसे में बस में सवार सात लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए, इनमें 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को बेहतर इलाज़ उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

चन्‍दौसी के सीता आश्रम से देर रात बाराती बस से छपरा गांव लौट रहे थे। इस दौरान लहरावन गांव के पास बस का टायर पंचर हो गया। चालक पंचर टायर बदल ही रहा था क‍ि अचानक पीछे से तेज रफ्तार से आई डग्‍गामर बस ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के ल‍िए अस्‍पताल में भर्ती कराया। हादसे में बाराती वीरपाल, हप्पू, छोटे, राकेश, अभय, विनीत कुमार निवासी गांव छपरा और भूरे निवासी गांव कौआखेरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एसएसपी मुरादाबाद ने बताया कि घायलों को बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसे से टक्कर मारने वाली डग्गामार बस भी असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस चालक और कंडक्टर फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button