समाजवादी पार्टी प्रत्याशी संजय यादव ने भाजपा पर लगाया सत्ता के दुरुपयोग का आरोप , कहा मुझे हरा दिया गया

उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी समर्थित प्रत्याशी ने सत्ताधारी भाजपा पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के दबाव में मुझे सीओ ने थाने पर बैठाए रखा और चुनाव में गड़बड़ी कर हरा दिया । समाजवादी पार्टी समर्थित प्रत्याशी का यह आरोप बेहद गम्भीर है और जनादेश का अपमान कहा जा सकता है । सपा समर्थित प्रत्याशी ने कहा कि वह 316 वोट से चुनाव जीत गया था मगर उन्हें थाने पर बैठा कर वोटों की संख्या को सत्ताधारी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कर दिया गया । अब वह जिला प्रशासन से वोटो की पुनर्मतगणना की माँग करता है ।

तस्वीरों में दिखाई दे रहे यह नेता समाजवादी पार्टी द्वारा समर्थित जिला पंचायत के प्रत्याशी है । इनका आरोप है कि चुनाव में उन्हें 316वोटों से जीत मिली थी लेकिन सत्ता के दबाव में उन्हें जीत का प्रमाणपत्र नही दिया गया और उन्हें थाने पर सीओ ने बैठा कर रखा और उधर उन्हें चुनाव में जबरन हरा दिया गया । प्रशासन पूरी तरह से सत्ता के दबाव में काम कर रहा है और इसी कारण उन्हें थाने पर बैठाया गया । समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने दावा करते हुए कहा कि उन्हें 6081 मत प्राप्त हुए है जिसका वह बूथवार विवरण दे सकते हैं ।

समाजवादी समर्थित जिला पंचायत फतेहपुर द्वितीय के प्रत्याशी संजय यादव ने बताया कि उन्हें कुल 6381 मत मिले है और उनके विपक्षी को 6065 वोट मिले है , इस प्रकार वह 316 मतों के अंतर से चुनाव जीते है । अन्तिम परिणाम आने के बाद सीओ फतेहपुर ने उन्हें थाने पर बुला कर 3 घण्टे तक बैठा लिया और उन्हें विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि विपक्षी को जीत का प्रमाणपत्र दे दिया । प्रशासन पूरी तरह से सत्ता के दबाव में काम कर रहा है और इसी कारण बगैर कारण बताए उन्हें थाने पर बैठाया गया । वह अब प्रशासन से पुनर्मतगणना की माँग करते है क्योंकि वह सिद्ध कर सकते है कि उन्हें किस बूथ पर कितने वोट मिले ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button