सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ईद के मौके पर इस फिल्म से होगा कड़ा मुकाबला

ऐक्‍टर जॉन अब्राहम एक बार फिर फैंस के बीच देशभक्ति की भावना जगाने को तैयार हैं। वह अब 2018 में आई ऐक्‍शन ड्रामा फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ के सीक्‍वल में नजर आएंगे।

पिछले काफी समय से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब खुद सलमान ने यह कन्फर्म कर दिया है कि यह फिल्म इस साल आने वाली ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

हर साल ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्में रिलीज करते हैं. ऐसे में उन्होंने इसबार भी अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में लोगों को अवगत कराया. उधर, जॉन अब्राहम की फ़िल्म की रिलीजिंग डेट भी ईद के आसपास की ही बताई गई थी.

लेकिन अब टीम मेंबर्स ने रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान के कहने पर ही सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है.

सिनेमाघर मालिकों के संगठन ने सलमान खान से अनुरोध किया था कि वह अपनी इस फिल्म को ऑनलाइन नहीं बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज करें ताकि वह कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में हुए नुकसान से उबर सकें।

पहली फिल्‍म के सफल होने के बाद उम्‍मीद की जा रही है कि सीक्‍वल में और ज्‍यादा ऐक्‍शन, इमोशन, पावर होगा। यह फिल्‍म विकी कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’, टाइगर श्रॉफ की ‘रैम्‍बो’ और फरहान अख्‍तर की ‘तूफान’ से क्‍लैश करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button