गाजियाबाद: घर में सो रही थी साली हैवान जीजा ने कर डाला ये ‘घिनौना काम’

घर में सो रही युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के जीजा को गिरफ्तार किया है। साली  की शादी कही और तय होने के नाराज जीजा ने उसका चेहरा बिगाड़ कर उससे शादी करना चाहता था।

घर में सो रही युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के जीजा को गिरफ्तार किया है। साली की शादी कही और तय होने के नाराज जीजा ने उसका चेहरा बिगाड़ कर उससे शादी करना चाहता था। 5 सालों से जीजा के साली से साथ संबंध थे। आरोपी जीजा सिराजुद्दीन को मेरठ से अरेस्ट किया गया है। यह मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि युवती घर में सो रही थी इतने में कुछ समझ  पाते लड़की जोर- जोर से चिल्लाने लगी। काफी देर बाद उन्हें समझ आया कि लड़की के ऊपर किसी ने तेजाब फेंका है। घर के लोगों ने इधर-उधर देखा और तेजाब डालने वाले को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन तेजाब डालने वाला आरोपी मौके से फरार हो गया था ।

ये भी पढ़ें – पीयूष अपहरणकांड: चाचा ने ही किया था मासूम भतीजे का अपहरण, हत्या के बाद खेत में दफन कर दिया था शव

पीड़िता को दिल्ली के लिए रेफर किया

इसके बाद घटना की सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 80% झुलस चुकी युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसकी हालत खराब होते देख उसे दिल्ली के लिए रेफर किया गया है।

लड़की के ऊपर तेजाब डाला गया है

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि सभी लोग घर में सोए हुए थे। अचानक करीब 3:00 बजे उनकी एक लड़की जिसकी हाल में ही शादी होने वाली थी, उसके चीखने की आवाज आई तो सभी मौके पर दौड़े लेकिन किसी के कुछ समझ में नहीं आया। घर के लोग काफी देर इस बात को समझ पाए कि लड़की के ऊपर तेजाब डाला गया है।

ये भी पढ़ें – एक तरफ हो रही थी बेटी की विदाई की तैयारी दूसरी तरफ हुआ कुछ ऐसा देख हैरान रह गए लोग

एसपी देहात डॉ इराज राजा ने बताया कि मुरादनगर के मलिक नगर के रहने वाले लोगों के द्वारा सूचना मिली थी कि रात को सोते वक्त किसी ने एक युवती के ऊपर तेजाब डाल दिया है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई ऐंगल से इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है और झुलसी हुई हालत में महिला को अस्पताल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button