सहारनपुर: कांग्रेस,सपा-बसपा छोड़ सैकड़ों लोगों ने थामा आप का दामन

सहारनपुर आम आदमी पार्टी विधायक एवं जिला पंचायत चुनाव प्रभारी हाजी युनुस ने पीडब्लूडी गेस्ट हाऊस में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस,सपा,बसपा आदि पार्टियां को छोड़कर आप पार्टी का दामन थामने वाले सैकड़ों लोगों का केप पहनाकर स्वागत किया।

सहारनपुर आम आदमी पार्टी विधायक एवं जिला पंचायत चुनाव प्रभारी हाजी युनुस ने पीडब्लूडी गेस्ट हाऊस में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस,सपा,बसपा आदि पार्टियां को छोड़कर आप पार्टी (AAP)  का दामन थामने वाले सैकड़ों लोगों का केप पहनाकर स्वागत किया।

प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए हाजी युनुस ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी से देश में बेरोजगारी बढ़ाने के साथ आर्थिक संकट खड़ा हुआ है। जिसके भार से जनता की कमर टूटी है। उन्होंने कहा कि तीनों काले कृषि कानूनों का खामियाजा किसानों के साथ आम जनता को भुगतना पड़ेगा।

वह भाजपा सरकार को जवाब देने के लिए तैयार है

देश का अन्नदाता अपने हक की लड़ाई लड़ रहा है जबकि सरकार चंद उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता अब समझ चुकी है और वह भाजपा सरकार को जवाब देने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें – लखनऊ: पेट पालने के लिए नौकरी करने आया था ये गरीब मगर मालिक ने बंधक बना कर …..

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली की तस्वीर बदली है और उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली मॉडल पर उत्तर प्रदेश में बदलाव चाहती है। आप (AAP)  पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य योगेश दहिया ने कहा कि पार्टी प्रदेश की आवाम को बुनियादी जरूरतों का लाभ दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

जिला पंचायत चुनाव के माध्यम से संदेश देने का काम करेगी

उन्होंने कहा कि(AAP)  पार्टी दिल्ली मॉडल को यूपी में उतारकर अरविन्द केजरीवाल के सपनों को साकार करने के लिए जिला पंचायत चुनाव के माध्यम से संदेश देने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों से आम जनता को अवगत करायें। इस अवसर पर मौ० आरिफ, भीम सिंह फौजी, राजेन्द्र फौजी, मोनू कुमार, सुखदेन्द्र सिंह, इरफान फौजी, लक्ष्मण सिंह व घमण्डी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गयी। इस मौके पर मौलाना याकूब, उमर जैदी, आदिल हसन एडवोकेट, वसीम राजा, अनिता राज, सुशील टॉक,रविन्द्र राठी, हाफिज सलीम, अमरीश वालिया, मुंतजिर, आमिर खान, राजेश तायल, विरेन्द्र सिंह व संख्य खोकर सहित भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट -राहुल भारद्वाज सहारनपुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button