रोहित शर्मा और टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाया बीफ? वायरल हुआ बिल

सोशल मीडिया ऐसा मंच है किसी भी चीज को पल भर में पूरी दुनिया तक पहुंचाया जा सकता है। और कई बार इसका फायदा देखने को मिलता तो तो कई बार लोग किसी भी चीज को बदनाम करने के लिए भी इसका सहारा ले लेते है।

सोशल मीडिया ऐसा मंच  है किसी भी चीज को पल भर में पूरी दुनिया तक पहुंचाया जा सकता है। और कई बार इसका फायदा देखने को मिलता तो तो कई बार लोग किसी भी चीज को बदनाम करने के लिए भी इसका सहारा ले लेते है।

मीडिया से लेकर खबरों तक खूब सुर्खियां बटोर रहा है…

सोशल मीडिया के अगर फायदे हैं तो कई नुकसान भी हैं। कई बार सोशल मीडिया में किसी सही चीज को एडिट करके कुछ का कुछ भी दिखाया जाता है। आज हम जिस वायरल तस्वीर के बारे में आपको बताने जा रहे है हम उसकी पुष्टि नहीं करते है। यह सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रोहित शर्मा के अलावा शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगा हैं।

उसका बिल उनके एक जबरा फैन ने चुकाया था….

खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया है। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार जिस रेस्तरां में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने खाना खाया था। उसका बिल उनके एक जबरा फैन ने चुकाया था। बिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें बीफ और पोर्क भी खाने में शामिल थे। इस बिल ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। इस बिल की तस्वीर समाचार मीडिया रिपोर्टों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीफ और पोर्क का ऑर्डर दिया जा रहा है

हालाँकि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक रेस्तरां में खाने के लिए कहा, उनके बिल का भुगतान एक प्रशंसक द्वारा किया गया था। कथित बिल की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।  जिनमें बीफ और पोर्क का ऑर्डर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – कौशांबी: रेलवे ट्रेक पर मिला था दो मासूम बच्चियों का शव, मामलें में माँ ने कह दी ये बात

सोशल मीडिया कुछ यूजर्स टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि उनकी टीम भारत में शामिल होने के लिए उथल-पुथल मचा रही थी, लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया में बीफ और पोर्क खाने में व्यस्त हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी जो चाहते थे, बिल की तस्वीरें सामने आने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, टीम द्वारा अब तक कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

ट्विटर पर भी खूब हुए थे ट्रोल

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों का बचाव भी किया है।  साथ ही भारतीय खिलाड़ियों का रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाने के दौरान वीडियो वायरल करने वाले ट्विटर यूजर ने भी माफी मांगी है।

1 जनवरी को रेस्टॉरेंट में बीफ भी खाया था

रविवार को सुबह से ही ट्विटर पर एक बिल की तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये टीम इंडिया के खिलाड़ियों के खाने का बिल है, जो उन्होंने नए साल पर रेस्टॉरेंट में खाया था।  बिल में Stir Fried Beef का भी जिक्र है और ऐसा बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने 1 जनवरी को रेस्टॉरेंट में बीफ भी खाया था।

ट्विटर पर बीफ का बिल वायरल होने के बाद ट्रोल आर्मी रोहित शर्मा पर भड़के हुए नजर आ रही है।  ट्विटर यूजर्स ने रोहित शर्मा पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। यूजर्स ने रोहित शर्मा के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर भी किया है, जिसमें वे होली के त्योहार पर जानवरों का ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं।

नोट – ये खबर एक वायरल तस्वीर पर आधारित है इस खबर की पुष्टि ‘द यूपी खबर’ नहीं करता। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button