ऋषभ को आईसीसी ने बताया स्पाइडर पंत, ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीर…

भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गाबा के मैदान पर अपने बल्लेबाज से गजब का कमाल किया और टीम इंडिया को जीत के जश्न तक लेकर गए. गाबा के मैदान में ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे हॉलीवुड का स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते हुए देखे गए.

भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गाबा के मैदान पर अपने बल्लेबाज से गजब का कमाल किया और टीम इंडिया को जीत के जश्न तक लेकर गए. गाबा के मैदान में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विकेट के पीछे हॉलीवुड का स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते हुए देखे गए. जिसके बाद उनका ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब आईसीसी ने भी पंत (Rishabh Pant) का नाम स्पाइडर पंत रख दिया है. आईसीसी ने ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की है.

आईसीसी ने शेयर की गई फोटो के साथ लिखा है कि, ‘स्पाइडर-पंत, स्पाइडर पंत, एक मकड़ी जो कुछ भी कर सकती है, छक्का मारता है कैच लेता है भारत को मैच जिताता है.’

यह भी पढ़ें- IPL 2021: किंग्स इलेवन पंजाब ने इन खिलाड़ियों को दी जगह, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल को…

बता दें कि, ब्रिस्बेन में गाबा स्टेडियम में भारत की ये पहली टेस्ट जीत थी. ऑस्ट्रेलिया ने यहां भारत को चौथी पारी में 328 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसे उसने सात विकेट खोकर हासिल कर लिया था. गाबा में 300 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा करने वाल भारतीय टीम दुनिया की पहली टीम बन गई है. वहीं ऑस्ट्रेलिया 32 साल बाद इस मैदान पर टेस्ट मैच हारी है.

भारत की इस ऐतिहासिक जीत के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे. उन्होंने शानदार 89 रनों की पारी खेली और 9 चौके दो छक्के लगाए थे. इसके साथ ही वह बॉर्डर-गावस्कर ट्राफी में भारत के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button