रिलायंस ज्वेल्स ने पेश किया नया वैलेंटाइन डे कलेक्शन – ‘इटरनिटी’

भारत के सबसे अधिक विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांडों में से एक, रिलायंस ज्वेल्स ने अपना नया वैलेंटाइन डे कलेक्शन पेश किया है। ‘इटरनिटी’ नामक इस कलेक्शन में शाश्वत प्रेम का भाव...

भारत के सबसे अधिक विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांडों में से एक, रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels) ने अपना नया वैलेंटाइन डे कलेक्शन पेश किया है। ‘इटरनिटी’ नामक इस कलेक्शन में शाश्वत प्रेम का भाव शामिल है और वे आपके उस मनमीत के लिए एक आदर्श उपहार हैं, जिनकी उपस्थिति को आप स्थायी बनाना चाहती हैं।

‘इटरनिटी ‘कलेक्शन प्रेम और अनुराग का प्रतीक है जो आपके मनमीत के लिए आपकी अनुभूतियों को अमर बना देगा। इस कलेक्शन के प्रत्येक जेवर की रूपरेखा एक दुर्लभ कलाकृति है, जो आपके प्रेम की सम्पूरक है। इस कलेक्शन में भव्य सुशोभन अंगूठियां, झुमके और कान की बालियां सम्मिलित हैं, जिन्हें 14 कैरट सोने से बनाया गया है। इन आभूषणों पर उत्कृष्ट हीरे जड़े हैं, जो अत्यंत नयनाभिराम है और आज की आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए बिलकुल सही हैं।

ये भी पढ़ें- झाँसी: किसानों की खड़ी फसल पर चली जेसीबी, ठेकेदार पर लगा मनमाने तरीके से निर्माण करने का आरोप

शुभ्र स्वर्ण जैसे आधुनिक सोने के रंगों में बनाए गए इन डिजाइनों पर कोमलतापूर्वक छोटे-छोटे हीरे के नग सजाये गए हैं, जिसके कारण ये औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों अवसरों पर पहनने के लिए माकूल हैं। कलेक्‍शन की कीमत की रेंज एक अलग आकर्षण है जो महज 4500 रुपये से आरम्भ होती है। इस प्रकार यह किफायती उपहार का बढ़िया विकल्प है. ‘इटरनिटी’ कलेक्शन सम्पूर्ण भारत में रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels) की सभी दुकानों पर उपलब्ध है।

इस नए कलेक्शन के विषय में रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels) के प्रवक्ता ने कहा कि,“हम किसी को जब जेवर भेंट करते हैं, तब हमेशा ही यह बहुत ख़ास होता है. इसका अभिप्राय प्रेम की अभिव्यक्ति, वचनबद्धता और अन्य अवर्णनीय भावनाओं से होता है। यह स्नेह और आजीवन लगाव का प्रतीक होता है। हम अपने नए कलेक्शन ‘इटरनिटी’ के माध्यम से ठीक यही अभिव्यक्त करना चाहते थे। ‘इटरनिटी’ का अर्थ हमेशा के लिए यानी शाश्वत होता है और प्रेम की अनुभूति इसी का पर्याय है। प्रेम का घेरा निरंतर होता है और अपने प्रियजन को खूबसूरत कारीगरी से बनाए गए जेवर का उपहार देने तथा वे कितने ख़ास हैं उनके इसका अहसास कराने के लिए वैलेंटाइन डे जैसे विशेष अवसर से बढ़िया और क्या हो सकता है।”

ये भी पढ़ें- कासगंज एनकाउंटर पर उठाए सवाल, पूर्व विधायक ने चंबल के डकैतो से की यूपी पुलिस की तुलना

रिलायंस ज्वेल्स के विषय में :-

रिलायंस ज्वेल्स (Reliance Jewels) में गोल्ड और डायमंड्स सर्वाधिक प्रतिस्पर्धी दरों पर मिलते हैं. शून्य नुकसान और प्रतिस्पर्धी मेकिंग चार्जेज के कारण ग्राहकों को शत-प्रतिशत संतुष्टि मिलती है। 100 से अधिक शहरों में रिलायंस ज्वेल्स की 200 से अधिक दुकानें हैं और इनकी संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। अपने कलेक्शन में विविध प्रकार की शानदार डिजाईनों के साथ रिलायंस ज्वेल्स में हर तरह के व्यक्तित्‍व और हर अवसर के लिए एक आभूषण है। रिलायंस ज्वेल्स 100% शुद्धता, पारदर्शी मूल्यन और हर पीस में सुनिश्चित गुणवत्ता का आश्वासन देता है। यह ब्रांड केवल 100 प्रतिशत बीआईएस हॉलमार्क्ड सोना का कारोबार करता है और इसमें प्रयुक्त प्र्यत्येक डायमंड निष्पक्ष प्रमाणन प्रयोगशालाओं द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमाणित हैं। रिलायंस ज्वेल्स के सभी शोरूम में मरम्मत के लिए क्वालिटी कण्ट्रोल तकनीकी कमरा और ग्राहकों के लिए सोने की शुद्धता जांचने हेतु निशुल्क कैरट मीटर की व्यवस्था है। इसके अलावा, यह ब्रांड हर खरीद पर लॉयल्टी पॉइंट्स भी ऑफर करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button