2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’

साल 2018 में जॉन अब्राहम  की फिल्म रिलीज हुई थी, सत्यमेव जयते। फिल्म भ्रष्ट पुलिस अफसरों पर आधारित थी। फिल्म में जॉन कानून हाथ में लेते हुए करप्ट अफसरों को खुद सजा देते नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

यही वजह है कि फिल्म का सीक्वल सत्यमेव जयते 2 बनाने की तैयारी की जा रही है। मंगलवार को फिल्म के दो फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए गए हैं।मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है. जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर के जरिए फिल्म पोस्टर शेयर किया है. इसमें जॉन अब्राहम काफी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. इसमें उन्होंने भगतसिंह स्टाइल में मूंछे रखी हुई हैं और कंध में पर हल रखकर हाथ में पकड़ा हुआ है. उनके शरीर पर जख्म के गहरे निशान भी दिख रहे हैं.

‘सत्यमेव जयते 2’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. जॉन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”जिस देश की मैया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है! सत्यमेव जयते ईद 2021 में 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.” फिल्म में जॉन अब्राहम के अपॉजिट दिव्या खोसला कुमार भी होंगी. फिल्म को टी-सीरिज और एम्मे एंटरेटनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं.V

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button