रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कही बड़ी बात, बोले- भारत की छोड़ें…

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया में इंडिया की शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों को बधाई दी. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा कि, आप लोगों ने जो साहस, निश्चय और मजबूती दिखाई है वो काबिले तारीफ है

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने ऑस्ट्रेलिया में इंडिया की शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों को बधाई दी. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से कहा कि, आप लोगों ने जो साहस, निश्चय और मजबूती दिखाई है वो काबिले तारीफ है, आपका जज्बा शानदार था. आप एक बार भी निराश नहीं हुए, मैदान पर चोटें खाईं, ऑल आउट हुए लेकिन फिर भी आपका आत्मविश्वास कम नहीं हुआ. ऐसा एक रात में नहीं होता है इसके लिए सालों की कड़ी मेहनत और लगन होती है. आपमें आत्मविश्वास है और आप देख सकते हैं कि यह आपको कहां ले जा सकती है.

रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने आगे कहा, आज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया खड़ी होकर आपका सम्मान कर रही है. आपको इस पल का लुत्फ उठाना चाहिए. इसे ऐसे ही जाने मत दीजिए. इसके साथ ही भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) ने उन खिलाड़ियों की भी तारीफ की जिन्होंने इन मैचों से डेब्यू किया और उनका दूसरा टेस्ट मैच था.

यह भी पढ़ें- ICC Test Ranking: बुमराह और अश्विन को रैंकिंग में शानदार फायदा, इन खिलाड़ियों को किया पीछे…

शास्त्री (Ravi Shashtri) ने आगे कहा, इस शानदार पल की शुरूआत मेलबर्न से हो गई थी. जिसके बाद आपने सिडनी में शानदार प्रदर्शन किया और हम बराबरी पर रहते हुए यहां पहुंचे और जीत का जश्न मना रहे हैं. शास्त्री (Ravi Shashtri) ने शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, आप लोग एक बेहतरीन योद्धा के तौर पर जाने जाओगे.

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैचों में मैदान से बाहर रहने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली टेस्ट रैंकिंग में तीसरे पायदान से खिसक कर चौथे पर पहुंच गए हैं. विराट कोहली पिछले पांच साल में पहली बार टॉप 3 से बाहर हुए हैं. वहीं भारतीय खिलाड़ी आर. अश्विन और जसप्रीत बुमराह को फायदा हुआ है. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहले नंबर पर बने हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button