रामपुर: 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल, 3 साथी भी गिरफ्तार

रामपुर. रामपुर पुलिस एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गुड्डू पहाड़ी के गोली लगने से घायल हो गया।

 

इसके साथ ही गुड्डू पहाड़ी के तीन साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं। चेंकिंग के दौरान बाइक सवार 4 बदमाशो से पुलिस की मुठभेड़, हुई थी।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा की लखनऊ के भव्य सरकारी परिसर शान-ए-अवधको सरकार ने निजी हाथों को बेचकर जनता व सरकारी आमदनी के साथ धोखा किया है

तीन बदमाशों को कॉम्बिंग कर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े गए तीनों बदमाश भी दिल्ली में अपराधिक घटनाओं को दे रहे थे अंजाम। यह घटना रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है, अजीमनगर पुलिस को मंगलवार देर शाम कुछ बदमाशों के क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी। खिजरपुर गांव में पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने जवाबी हमला किया।

अमेठी: सपा प्रमुख अखिलेश यादव के “काम बोलता है” कि तर्ज पर छात्र नेता जय सिंह यादव जनता को गिना रहे सपा की उपलब्धियां, देखें तस्वीरें

इसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़ा गया बदमाश शहर का इनामी गुड्डू पहाड़ी निकला, जो पहाड़ी गांव का रहने वाला है।

एसपी ने बताया कि सलीम पर 25 हजार रुपये का इनाम था। उसे मेरठ रेफर किया जा रहा है। इसके अलावा पकड़े गए तीन अन्य के नाम गाजियाबाद के लोनी निवासी शाहिद, दिल्ली के ज्योतिनगर का रहने वाला मोहनिश और रामपुर के गंज का सरोज खान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button