राहुल गांधी: मोदी सरकार का काम करने का तरीका है-उनको चुप कर दो….

राहुल गांधी ने कहा ‘मोदी सरकार का काम करने का तरीका है-उनको चुप कर दो, उनको किनारे कर दो, उनकों जमकर कुचल दो। पुल बनाओ लेकिन दीवार मत चिनो।”

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्र्रा ने सरकार पर किसानों को कुचलने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि जिस तरह से पुलिस किसानों को रोकने के लिए काम कर रही है उसे देखते हुए लगता है कि मोदी सरकार ने अपने लोगों के विरुद्ध ही मोर्चा खोल दिया है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा ‘मोदी सरकार का काम करने का तरीका है-उनको चुप कर दो, उनको किनारे कर दो, उनकों जमकर कुचल दो। पुल बनाओ लेकिन दीवार मत चिनो।”

एकता के लिए बनाए गए सभी ट्वीटर एकाउंट बद कर दिए है

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि सरकार ने किसानों के बीच संवाद और एकता के लिए बनाए गए सभी ट्वीटर एकाउंट बद कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें – जब भरे मंडप में दुल्हन ने अपने Ex बॉयफ्रेंड को देख दूल्हे से कर दी ये डिमांड, हैरान रह गए लोग

प्रियंका गांधी ने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के साथ युद्ध कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया और कहा “प्रधानमंत्री , अपने किसानों से ही युद्ध।”

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है जिसमें किसानों के धरना स्थलों पर भारी संख्या में तैनात पुलिस बलों को हथियारों के साथ लैस कर दिखाया गया है।

अन्नदाता को बाड़, नुकीले तार और कीलों से रोकते हैं

पुलिस की टुकडियां भारी भरकम बने बैरिकेटर के पीछे किसानों के लिए रोकने के लिए तैनात है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा “माननीय मोदी जी, काश ये क़िलाबंदी दिल्ली बार्डर की बजाय चीन की सीमा पर करते।

आप कैसे प्रधानमंत्री हैं। चीन का नाम लेने से डरते हैं,और.. अन्नदाता को बाड़, नुकीले तार और कीलों से रोकते हैं। किसान देश का पेट पालने के लिए फसलें रोपता है,और…झूठी किसान हितैषी सरकार उसे दिल्ली आने से रोकने के लिए कीलें रोप रही है। मोदी-शाह का न्यू इंडिया यही तो है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button