पुलवामा में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद, इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

घाटी में चल रहे विकासकार्य और लोगों में दिख रही उसकी ख़ुशी दहशतगर्दो को रास नहीं आ रही है, और इसी वजह से आतंकवादी समय-समय पे जम्मू कश्मीर में कोई ना कोई कायराना हरकत करते रहते है।

घाटी में चल रहे विकासकार्य और लोगों में दिख रही उसकी ख़ुशी दहशतगर्दो को रास नहीं आ रही है, और इसी वजह से आतंकवादी समय-समय पे जम्मू कश्मीर में कोई ना कोई कायराना हरकत करते रहते है। जिसे सुरक्षाबल हर बार अपनी मुस्तैदी से विफल कर देते है। अब इसी कड़ी में पुलवामा के हंजिन राजपोरा इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात को आतंकियों ने छुपके फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद मोर्चा संभालते हुए सुरक्षाबलों ने इस कायराना हरकत का मुँहतोड़ जवाब दिया। पुलवामा के हंजिन राजपोरा इलाके में हुई इस मुठभेड़ में गोली लगने से सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। फ़िलहाल अभी आतंकियों से एनकाउंटर जारी है।

आतंकी अभी भी उसी इलाके में फसे हुए है

सुरक्षाबलों के तुरंत ही हरकत में आने के चलते अभी भी तीन से चार आतंकी वहीं फंसे हुए हैं। जिनको पकड़ने के लिए सुरक्षाबल सुबह से ही अपना सर्च ऑपरेशन चला रहे है। सेना ने इलाके के सारे एंट्री और एग्जिट प्वाइंट को बंद कर दिया है।

आतंकी सुरक्षाबलों के परिवार को बना रहे है निशाना

घाटी में सेना द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन्स के चलते आतंकी इतना ज्यादा तिलमिलाए हुए हैं कि अब वो सुरक्षाबलों के परिवार को निशाना बना रहे है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर उनके परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। हमले में एसपीओ फैयाज की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, बाद में इलाज के दौरान उनकी पत्नी और बेटी ने भी दम तोड़ दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button