जारी है बिहार में मंच टूटने का कार्यक्रम, ताज़ा गिरा फिर महागठबंधन के प्रत्याशी का मंच…देखें वीडियो

लौरिया : प्रखंड के बगही देवराज के हाई स्कूल के प्रागंण में महागठबंधन के प्रतयाशी के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया । जनसभा में मुख्य अतिथि के रुप मशहूर कवि व शायर इमरान प्रतापगढ़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री डा अखिलेश सिंह कैप्टन अजय यादव नरकटियागंज विधानसभा के प्रत्याशी विनय वर्मा बालमीकीनगर के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवेश मिश्रा कांग्रेस के नेता अली हसन राजद के साजीद हुसैन तथा युवा राजद के राष्ट्रीय सचिव वसीम मंजर तथा रफीउल आजम उपस्थित रहे।

जनसभा के आयोज में मंच टूटा..कई हुए घायल।

लौरिया : प्रखंड के बगही देवराज के हाई स्कूल के प्रागंण में महागठबंधन के प्रतयाशी के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया ।
जनसभा में मुख्य अतिथि के रुप मशहूर कवि व शायर इमरान प्रतापगढ़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री डा अखिलेश सिंह कैप्टन अजय यादव नरकटियागंज विधानसभा के प्रत्याशी विनय वर्मा बालमीकीनगर के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवेश मिश्रा कांग्रेस के नेता अली हसन राजद के साजीद हुसैन तथा युवा राजद के राष्ट्रीय सचिव वसीम मंजर तथा रफीउल आजम उपस्थित रहे। मंच एवं सभा का संचालन राजद के जिलाध्यक्ष इफ्तेखार अहमद उर्फ़ मुन्ना त्यागी ने की।

जनसभा को संबोधीत करते हुए पुव केंद्रीय मंत्री डा अखिलेश सिंह ने मौजूदा राज्य एवं केंद सरकार को किसान विरोधी तथा मजदूर विरोधी बताया।उन्होंने कहा की राज्य सरकार के तानाशाही के चलते किसान मजदूर बदहाल है

लाकडाउन में बेवस मजदूरों की जान गई तब सरकार के पास साधन नहीं था इस चुनावी माहौल में पुरी लड़ाई डिजीटल हो गई है पुंजीपतीयो के हाथ की कठपुतली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने बताया कि देश व समाज में नफ़रत का बीज बोया जा रहा है आपसी भाईचारे को खत्म करने की साजीश चल रही है इससे सावधान रहें ।आज पुरा देश बिहार की ओर देख रहा है की बिहार की जनता किसे चुनती है चंपारण से आंदोलन की सुत्रधार बापु ने किया था मैं आज इस निरंकुश सत्ता के खिलाफ चंपारण से सरकार बदलने का आवाहन कर रहा हूं इसे बदलिए सरकार जनता की बात सुने ।

वहीं मंच पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालु यादव के समधी व हरियाणा से पुव मंत्री कैपटन अजय यादव ने अपने समधी लालु जी के पक्ष में नेक मांगने तथा नेक के बदले महागठबंधन के प्रतयाशी को समर्थन देने की अपील की. वहीं राजद के जिलाध्यक्ष मुन्ना त्यागी ने चंपारण जिले से सभी सीटों एवं लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

सभा के अंत में मंच पर अत्यधिक भीड़ होने के कारण मंच टुट गया ।जिससे मंचासीन लोग गिरकर चोटील हो गये इमरान प्रतापगढ़ी बाल बाल बचे हालाकी आंशीक चोट उन्हें भी लगी है वहीं कांग्रेस के लोकसभा उपचुनाव के प्रत्याशी प्रवेश मिश्रा को भी पैर में चोट लगी है ।बाद में सुरक्षाबलों ने इमरान को मंच से गाड़ी पर बैठाकर सुरक्षा से बाहर निकाला तथा सभी मंचासीन नेता रवाना हुए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button