प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट कहा ‘यूपी सरकार को  नैतिक रूप से भ्रष्ट’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट करके यूपी सरकार को  नैतिक रूप से भ्रष्ट बताया है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है - अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा।

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary ) प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट करके यूपी सरकार को  नैतिक रूप से भ्रष्ट बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीड़िता को इलाज नहीं मिला, समय पर शिकायत नहीं लिखी, शव को जबरदस्ती जलाया, परिवार कैद में है, उन्हें दबाया जा रहा है – अब उन्हें धमकी दी जा रही कि नार्को टेस्ट होगा। ये व्यवहार देश को मँजूर नहीं। पीड़िता के परिवार को धमकाना बंद कीजिए।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया था। कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने (Priyanka questioned the government) भी हाथरस की कार्यवाही पर सरकार पर सवाल उठाए है। प्रियंका गांधी कि कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा? हाथरस ( proceedings of Hathras) की पीड़िता वह उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आर्डर पर दिया गया था।

प्रियंका गांधी  कहा कि हाथरस के डीएम एसपी के फोन रिकॉर्ड्स पब्लिक किए जाने की बात कही।  साथ प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश ना करें। प्रियंका गांधी  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस्तीफा की मांग की।  उन्होंने कहा कि देश देख रहा है, मुख्यमंत्री अपना  इस्तीफा दें। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की थी।

बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया

उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा “भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है। ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button