प्रयागराज : मंत्री नन्दी पर हुए हमले मामले की आज फिर होगी सुनवाई

उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन, राजनीतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्दगोपाल गुप्ता नन्दी पर 2010 में हुए आरडीएक्स बाॅम्ब ब्लास्ट जानलेवा हमले के मामले में 27 जनवरी बुधवार को एक बार फिर एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई होगी।

उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन, राजनीतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री व प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक नन्दगोपाल गुप्ता नन्दी पर 2010 में हुए आरडीएक्स बाॅम्ब ब्लास्ट जानलेवा हमले के मामले में 27 जनवरी बुधवार को एक बार फिर एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई होगी। जिसमें फर्स्ट इन्वेस्टिगेशन आफिसर एके निगम की गवाही होगी।

यह भी पढ़ें- सपा प्रमुख ने समाजवादियों से किया आह्वान, किसानों के साथ ट्रैक्टरों पर तिरंगा लगाकर करें ध्वजारोहण

22 जनवरी को हुई सुनवाई में इन्वेस्टिगेशन आफिसर एके निगम मौजूद हुए थे। लेकिन अभियुक्त विजय मिश्रा के वकील को तरफ से अभियुक्त के मौजूद न रहने पर आपत्ति की गई थी। 27 जनवरी को डेट लगी थी। बुधवार को सुनवाई होगी, जिसमें अभियुक्त विजय मिश्रा और इनवेस्टिगेटिव आफिसर एके निगम के पहुंचने की पुरी उम्मीद है। मंत्री नन्दी कि तरफ से मामले की पैरवी बम ब्लास्ट मामलों के एक्सपर्ट अधिवक्ता जेपी शर्मा कर रहे हैं।

रिपोर्ट- नितिन द्विवेदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button