जौनपुर : प्रमोद तिवारी ने कहा ‘मोदी जी का चेहरा ही बता रहा है कि बिहार की स्थिति क्या होने वाली है’

जौनपुर के मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में 3 नवंबर को मतदान एवं 10 को मतगणना किया जाना है जिसके साथ सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

जौनपुर | जौनपुर के मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में 3 नवंबर को मतदान एवं 10 को मतगणना किया जाना है जिसके साथ सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। 

जिसके तहत आज कांग्रेश के प्रत्याशी डॉ राकेश मिश्रा उर्फ मंगला गुरु के चुनाव प्रचार के लिए सीडब्ल्यू सी के सदस्य प्रमोद तिवारी एक दिवसीय दौरे पर जौनपुर पहुंचे जहां पर मीडिया से बात करते हुए मायावती एवं मोदी पर जमकर निशाना साधा प्रमोद तिवारी ने बिहार चुनाव को बोलते हुए कहा कि मोदी जी का चेहरा ही बता रहा है कि बिहार की स्थिति क्या होने वाली है.। 

#Dussehra : दशहरा या विजयादशमी की पूजा का ये है तरीका और मुहूर्त

जौनपुर की जनता को जो फायदा होना था वह नहीं हो पाया

जनपद के मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के प्रचार प्रसार के लिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी एक दिवसीय दौरे पर जौनपुर पहुंचे जहां जिला कांग्रेश कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए जमकर विपक्ष पर निशाना साधा तिवारी ने आगे कहा कि जौनपुर में कांग्रेश के कार्यकाल में विश्वविद्यालय एवं औद्योगिक क्षेत्रों का विकास किया गया था सपा बसपा और बीजेपी के कार्यकाल में विकास नहीं हो पाया है जिससे जौनपुर की जनता को जो फायदा होना था वह नहीं हो पाया । 

भाजपा जदयू का बिहार से जाना तय है

प्रमोद तिवारी ने बिहार चुनाव पर बोलते हुए कहा कि जिस तरह से बिहार में राहुल गांधी एवं तेजस्वी की सभाओं में जनसैलाब उमड़ा है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनसभाओं में चेहरे पर निराशा लिए पंडाल में गुमसुम बैठे हुए लोग दिख रहे हैं पंडाल को मरना भी मुश्किल हो रहा है कांग्रेश और रजत दो तिहाई बहुमत के साथ आना तय है भाजपा जदयू का बिहार से जाना तय है। 

प्रमोद तिवारी ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मीरा कुमार से मायावती जी चुनाव हारने के बाद ऐलान किया था गया था कि वह उप चुनाव नहीं लड़ेंगी तब वह इस बार उपचुनाव क्यों लड़ नहीं है या उनको लड़ाया जा रहा है. मायावती जी 3-4 साल जैसे कार्यकाल का उपचुनाव नहीं लड़ी है तो 14 महीने के लिए हो उपचुनाव क्यों लड़ रहे हैं। 

 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button