मेरठ : उत्तर प्रदेश में गरीब कोरोना से बीमार नही होता सीधे मरता है-पूर्व IAS अफसर सूर्य प्रताप सिंह

मेरठ : पूर्व IAS अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने कहा, उत्तर प्रदेश में गरीब कोरोना से बीमार नही होता सीधे मरता है.

 

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा रखा है। जहां नजर डाले वही लोग इस वायरस की चपेट मे आये जा रहे है। तो वहीं एक तरफ योगी सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में ऑक्सीजन, बेड से लेकर जरूरी दवाओं की कोई कमी नहीं है। वहीं, दूसरी ओर अलग-अलग जिलों से इन दावों की पोल खोलने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच रिटायर्ड आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कि है। जो वीडियो उन्होंने शेयर की है वो मेरठ मेडिकल कॉलेज का है।उन्होंने 4 मई को ये वीडियो शेयर किया था।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है। यूपी में गरीब कोरोना से बीमार नहीं होता, सीधा मरता है। मेरठ मेडिकल कॉलेज में अधमरी पत्नी का सिर गोद में रखे बाहर पड़ा गरीब आदमी बेड के लिए हाथ जोड़ रहा है, रो रहा है। जबाब मिलता है-दो तमाचे जड़ दूंगा, स्ट्रेचर लिया। योगी जी आप फेल हो गए हो क्यों कुर्सी से चिपके हो.

कोरोना की मार झेल रहे मरीजों को एक-एक बेड के लिए जंग लड़नी पड़ रही है। सरकारी और निजी अस्पतालों में बेड पाने के लिए मारामारी है। इमरजेंसी के फर्श और स्ट्रेचर पर मरीज तड़प रहे हैं। ये सब देख कर अब तो लगता है योगी सरकार फेल हो चुकी है।

यूपी में गरीब कोरोना से बीमार नहीं होता, सीधा मरता है l

मेरठ मेडिकल कॉलेज में अधमरी पत्नी का सिर गोद में रखे बाहर पड़ा गरीब आदमी बेड के लिए हाथ जोड़ रहा है,रो रहा है l

जबाब मिलता है – दो तमाचे जड़ दूंगा, स्ट्रेचर लिया l

योगी जी, आप फेल हो गए हो, क्यों कुर्सी से चिपके हो?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button