अलीगढ़ : अपहरण के बाद 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले बदमाशों के चंगुल से पुलिस ने अपह्रत डॉक्टर को छुड़ाया

अलीगढ़ के क्वार्सी थानाक्षेत्र इलाके में बीते दिनों दिन पूर्व सुबह अपह्रत हुए डॉक्टर को बदमाशों ने छोड़ दिया है।

अलीगढ़ के क्वार्सी थानाक्षेत्र इलाके में बीते दिनों दिन पूर्व सुबह अपह्रत हुए डॉक्टर को बदमाशों ने छोड़ दिया है। पुलिस ने आज अपनी पीठ थपथपाते हुए कहा कि पुलिस की सक्रियता की वजह से बदमाशों ने डरकर अपह्रत डॉक्टर को छोड़ा है। हालांकि अभी तक एक भी अपहरणकर्ता बदमाश को पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर पाई है। पुलिस के अनुसार जल्दी ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे, लगभग पुलिस उनके पास तक पहुँच गई है।

यह भी पढ़ें- गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन तेज होते देख पुलिस ने NH-24 हाईवे को किया बंद

अपह्रत डॉक्टर की पत्नी व बेटे ने कहा कि दो दिन पूर्व एक कार सड़क पर खड़ी हुई थी उसी में से एक व्यक्ति ने उतरकर डॉक्टर साहब को कार के अंदर डाल दिया। उसके बाद लगातार इनका फ़ोन ऑफ़ आ रहा था। फ़ोन स्विच ऑफ़ होने के आधे घण्टे बाद हमारे पास फ़ोन आता है पति का की 20 लाख रुपये की व्यवस्था कर दो प्लॉट लेना है हमने प्लॉट देख लिया है, फिर बदमाशों ने कहा कि 20 लाख रुपये का इंतज़ाम कर दो,हमने कोई पैसा बदमाशों को नहीं दिया है।

-मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि 28 जनवरी को क्वार्सी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि डॉक्टर शीलेंद्र सिंह का सुबह 10 बजे अपने घर से कुछ दूरी पर अपहरण कर लिया गया है। 20 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई थी। पुलिस ने मुक़द्दमा दर्ज़ करने के बाद एसएसपी से मिले निर्देशों के क्रम में अपह्रत को ढूंढने के लिए एसपी सिटी व एसपी क्राइम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। पुलिस की लगातार कार्यवाही व दबाव की वजह से ही आरोपियों ने डॉक्टर को छोड़ा है, जल्दी ही सभी आरोपी भी हिरासत में लिए जाएंगे।

रिपोर्ट-ख़ालिक़ अंसारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button