सन्तकबीरनगर : पुलिस बनी मसीहा, भटक रही बच्ची को परिवार से मिलाया

वैसे तो पुलिस का नाम सुनते ही लोग कांप जाते हैं लेकिन हम एक ऐसे पुलिस वाले कि बात के रहे हैं जिसकी लोग जमकर प्रसंशा कर रहे हैं।

वैसे तो पुलिस का नाम सुनते ही लोग कांप जाते हैं लेकिन हम एक ऐसे पुलिस ( police ) वाले कि बात के रहे हैं जिसकी लोग जमकर प्रसंशा कर रहे हैं। जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बरदहिया चौकी प्रभारी शैलेन्द्र शुक्ला ने मानवता पेश (Human face of the police) करते हुए भटक रही एक छोटी बच्ची को परिजनों से मिलवाया जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला पठान टोला की एक पांच साल की बच्ची अपने घर से भटक कर बरदहिया बाजार के पास पहुँच कर रो रही थी तभी उस बच्ची को रोते हुए देख बरदहिया चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र शुक्ला की नजर उस बच्ची पर पड़ी और वो उसके पास गये और उसके रोने की वजह पूछने लगे तब उस बच्ची ने बताया की मै अपना घर भूल गयी हूँ।

ये भी पढ़ें – यादों में अम्मा : लोगों के दिलों पर राज करने वालीं जयललिता के प्यार की कहानी रह गई थी अधूरी

बच्ची के घर न मिलने पर परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल था

परिजनों की बहुत याद आ रही इस लिए वह रो रही है। यह सुनते ही शैलेन्द्र शुक्ला ने रो रही बच्ची को मिठाई व नास्ता कराया और बच्ची को चुप कराया तदपश्चात चौकी इंचार्ज शुक्ला ने उस बच्ची को उसके द्वारा बताये गये पते पर लेकर उसके माँ बॉप को सुपुर्द किये वही बच्ची के घर न मिलने पर परिजनों का भी रो रोकर बुरा हाल था।

ये भी पढ़ें – भाजपा के इस नेता की हुई दर्दनाक मौत , पढ़ें क्या है पूरा मामला

शैलेन्द्र शुक्ला के साथ बच्ची को देख परिजन फूले नही समाये और पूरा परिवार चौकी इंचार्ज के प्रति उनके द्वारा किये गये इस सराहनीय नेक कार्य के लिएआभार जताया और वही मौके पर मौजुद पुरे मुहल्ले वासी चौकी प्रभारी शैलेन्द्र शुक्ला की प्रसंशा करते देखे गये। लोगों ने एक सुर में कहा कि ऐसे पुलिस के सजग प्रहरी को मेरा सलाम।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button