देश के लिए मील का पत्थर साबित होना PM मोदी का नया भारत संगठन -पूर्व कमिशनर

बेटियां सुरक्षित होंगी, तो देश सुरक्षित होगा इस नारे के साथ साथ कान्हा की नगरी में मोदी जी का नया भारत संगठन के पुष्पांजलि रोड स्थित लाजपत नगर कार्यालय पर गणतंत्र दिवस का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया।

मथुरा। देशभर में गणतंत्र दिवस का त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वही मोदी जी का नया भारत संगठन के बैनर तले गणतंत्र दिवस की 72 वीं वर्षगांठ बड़े धूमधाम से मनाई गई। गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने बुराइयों को त्यागने के साथ-साथ बेटियों को शिक्षा और उनका अधिकार दिलाने की शपथ भी ली। 

बेटियां सुरक्षित होंगी, तो देश सुरक्षित होगा इस नारे के साथ साथ कान्हा की नगरी में मोदी जी का नया भारत संगठन के पुष्पांजलि रोड स्थित लाजपत नगर कार्यालय पर गणतंत्र दिवस का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया।

अपने पर सभी देशवासियों को बधाई देता हूँ

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व कमिश्नर आर एस गौतम और मोदी जी का नया भारत संगठन की बृज क्षेत्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री श्रीमती श्वेता शर्मा ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम को गति दी। कार्यक्रम में आये सभी आगंतुकों का पटुका पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

देश में बेटियां खुश होंगी तो देश समृद्ध होगा

वही मुख्य अतिथि और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही गुरु कमिश्नर आर एस गौतम ने कहा 72 वें गणतंत्र दिवस के अपने पर सभी देशवासियों को बधाई देता हूँ। उन्होंने कहां की बेटियों को किसी भी तरह से कमजोर ना समझा जाए क्योंकि बेटियां समाज और देश को चलाने में अपना अहम योगदान दे रही हैं। पहले बेटियों को अबला कहा जाता था लेकिन आज के युग की बेटियां पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बाइक से लेकर ट्रेन और हवाई जहाज तक उड़ा रही हैं। देश में बेटियां खुश होंगी तो देश समृद्ध होगा।

ये भी पढ़ें – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

बृज क्षेत्रीय महिला प्रकोष्ठ की महामंत्री श्रीमती श्वेता शर्मा ने अपने संबोधन में देश में अमन और चैन की कामना की। उन्होंने कहा कि देश लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सानिध्य में तरक्की कर रहा है और नई बुलंदियों को छूने में अग्रसर है। जब से मोदी की सरकार देश में आई है देश की तरक्की में चार चांद लग गए हैं और इसी तरह से देश तरक्की करता रहे और देश में खुशहाली का वातावरण हमेशा रहे ईश्वर से कामना है।

भारत संगठन देश में मील का पत्थर साबित होगा और….

वहीं जिलाध्यक्ष सतीश चौधरी और महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष वंदना शर्मा ने कहा कि मोदी जी का नया भारत संगठन एक नई सोच लेकर आगे बढ़ रहा है। संगठन का उद्देश्य भारत के हर वर्ग के लोगों के अंदर एक नई ऊर्जा उत्पन्न कर रहा है। लोग संगठन में लगातार जोड़ रहे हैं। मोदी जी का नया भारत संगठन देश में मील का पत्थर साबित होगा और आने वाले समय में समृद्ध और नई सोच वाला भारत उभर कर सामने आएगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व कमिश्नर आर.एस गौतम व बृज क्षेत्रीय महिला प्रकोष्ठ की महामंत्री श्रीमती श्वेता शर्मा ,जिलाध्यक्ष सतीश चौधरी, जिला महामंत्री हरीश शर्मा , कोषाध्यक्ष सुमित अग्रवाल ,जिला मीडिया प्रभारी निर्मल राजपूत , मंत्री अतुल पाराशर ,मोहित , मंत्री पंकज चौधरी, तरुण वर्मा, दिनेश मौर्य , महिला विंग जिलाध्यक्ष श्रीमती वंदना शर्मा ,श्री मती दिव्या साहनी , रीता मौर्य आदि मौजूद रहे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button