चेहरे पर शिकन नहीं, बल्कि स्माइल करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लगवाया टीका, खूब वायरल हो रही हैं फोटोज

जब प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा रहे थे इस दौरान उनके चेहरें पर जरा सी भी सिकन नहीं थी। प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्कराते हुए टीका लगवाया है।

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की पहली डोज लगवाई है। प्रधानमंत्री मोदी सुबह एम्स अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। पीएम मोदी की वैक्सीन लगवाने की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

pm modi

चेहरें पर मुस्कुराहत के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने लगवाया टीका

जब प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi )  कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा रहे थे इस दौरान उनके चेहरें पर जरा सी भी शिकन नहीं थी। प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्कराते हुए टीका लगवाया है।

Corona vaccine

उनकी इस मुस्कुराहट वाली फोटों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री का चेहरा भी खूब चमक रहा था।

ये भी पढ़ें- आज़मगढ़ की 12 वर्षीय दिव्यांग जिया के जज्बे को सलाम, बनाया ये नया विश्व कीर्तिमान

pm modi

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने लगवाई एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

पीएम मोदी ने ट्वीट करके वैक्सीन लगवाने की अपील

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi )  ने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैंने एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है।

ये भी पढ़ें- Horoscope 01 March 2021 का राशिफल: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

ये तारीफ के काबिल है कि कैसे हमारे डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए कम समय में काम किया कर दिखाया है। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं कि जो लोग वैक्सीन (Corona vaccine) लेने के लिए योग्य हैं, साथ में , हम भारत को कोरोना मुक्त करें।

pm modi

पीएम मोदी को वैक्सीन सिस्टर पी निवेदा ने लगाई

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ( PM Modi ) ने बॉयोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज ली हैं। पीएम मोदी को वैक्सीन (Corona vaccine) की पहली डोज देने वाली सिस्टर पी निवेदा पुडुचेरी की रहने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button